19 APRFRIDAY2024 7:55:11 PM
Nari

#10yearchallenge लेकर फंसी शमा सिकंदर, लोगों ने किया जमकर ट्रोल

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 18 Jan, 2019 01:20 PM
#10yearchallenge लेकर फंसी शमा सिकंदर, लोगों ने किया जमकर ट्रोल

कीकी चेलेंज के बाद अब  #10yearchallenge चेलेंज का क्रेज खूब देखने को मिल रहा है। इस चेलेंज में लोग अपनी 10 साल पहले और बाद की तस्वीर को कम्पेयर कर रहे हैं। हमारी बी-टाउन और टीवी एक्ट्रेसेज भी इस चेलेंज को असैप्ट कर फोटोग्राफ सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं। सोनम से लेकर बिपाशा तक, बहुत सारी दीवाज ने अपनी Before एंड After की पिक्स शेयर की जिन्हें लोग पसंद भी कर रहे हैं लेकिन वहीं कुछ स्टार्स की तस्वीरें ट्रोल भी हो रही हैं। टीवी एक्ट्रेस शमा सिकंदर भी उन्हीं ट्रोल के घेरे में फंस गई। 

बिकनी फोटो को लेकर ट्रोल हुई शमा

दरअसल शमा ने अपनी 10 साल पहले की बिकिनी और बाद की transformation लुक की फोटो सोशल मीडिया पर"#10yearchallenge #challengeaccepted कैप्शन से शेयर की लेकिन जैसे ही उन्होंने तस्वीर शेयर की, यूजर्स ने उन्हें 'a good example of plastic surgery' से ट्रोल करना शुरु कर दिया।
PunjabKesari, shama sikander image

वहीं एक कमेंट इसमें  "Thanks to Plastic surgery" का आया जबकि कुछ ने , "Oh god..so many surgeries... that had to hurt."  "Wht plastic surgery can do, great example." जैसे कमेंट दिए। 
PunjabKesari, Shama sikander
हालांकि अपनी ट्रांसफोरमेशन लुक से शमा काफी लंबे समय से ट्रोल हो रही हैं लेकिन इस हसीना को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता और वह आए दिन अपने फैंस केलिए हॉट तस्वीरें शेयर करती ही रहती हैं।
PunjabKesari, shama sikander

बता दें कि 10 Year Challenge में लोग अपनी 10 साल पहले की तस्वीर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म में शेयर कर रहे हैं जिसमें हॉलीवुड से लेकर इंडियन एक्ट्रेस जैसे कई सेलेब्स इस चेलेंज का हिस्सा बन रहे हैं। अगर आप भी इस चेलेंज का हिस्सा बनना चाहते हैं तो डाल दीजिए अपने सोशल अकाऊंट पर अपनी 10 साल पहले की तस्वीर। 
 

Related News