24 AUGSATURDAY2019 1:33:19 AM
Nari

इस वजह से मीरा से शादी नहीं करना चाहते थे शाहिद, खुद किया खुलासा

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 19 Jan, 2019 09:36 AM
इस वजह से मीरा से शादी नहीं करना चाहते थे शाहिद, खुद किया खुलासा

एक्टर शाहिद कपूर और मीरा राजपूत बॉलीवुड के फेमस कपल्स में से एक है। आए दिन दोनों किसी न किसी बात को लेकर चर्चा में रहते है। इन दिनों शाहिद अपनी अपकमिंग फिल्म 'कबीर सिंह' की शूटिंग में बिजी है। वही उन्होंने एक मैगजीन को इंटरव्यू भी दिया है, जिसमें उन्होंने अपनी मैरिड लाइफ के बारे में कई सीक्रेट्स शेयर किए। 

शादी को लेकर नर्वस थे शाहिद 

अपनी शादी को लेकर शाहिद ने कहा कि जब मैंने मीरा को देखा तो मुझे लगा कि ये तो बहुत यंग है। शुरू में काफी नर्वस भी था क्योंकि मेरी और मीरा की उम्र में काफी अंतर था। उम्र में अंतर देखकर शादी करने से पहले थोड़ा हिचहिचाया लेकिन समय के साथ सब ठीक हो गया। 

मीरा ने शादी के लिए रखी थी शर्त 

इसी के साथ शाहिद ने बताया कि शादी के पहले मीरा ने उनके सामने एक शर्त रखी थी। दरअसल, मीरा चाहती थी कि उनके बाल पहले की तरह रखे तभी वह शादी करेंगी। दरअसल,  फिल्म 'उड़ता पंजाब' की शूटिंग के दौरान शाहिद की मुलाकात मीरा से हुई थी। उस वक्त शादी के बाल काफी बढ़े हुए थे। वही, मीरा को शाहिद छोटे बालों में अच्छे लगते थे। इसी के साथ मीरा ने शाहिद से कहा कि जब उनकी शादी होगी तो शाहिद के बालों का कलर नार्मल होगा। खबरों की मानें तो मीरा पति शाहिद को प्यार से शादू बुलाती है। 
PunjabKesari, Shahid mira image

2015 में हुई थी दोनों की शादी

बता दें कि जुलाई 2015 में शाहिद-मीरा की शादी हुई थी। उस वक्त शाहिद की उम्र 34 साल तो मीरा की उम्र 21 साल की थी। मीरा शाहिद से 13 साल छोटी है। 

2 बच्चों के पिता है शाहिद 

शाहिद और मीरा के दो बच्चे हैं मीशा और जैन। बेटे जैन का जन्म पिछले साल ही हुआ है। शाहिद की पत्नी मीरा आए दिन बच्चों के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। 
PunjabKesari, Shahid Mira kapoor image

Related News

From The Web

ad