Twitter
You are hereNari

जन्नत की तरह दिखता है अमिताभ बच्चन का ‘जलसा’, देखिए तस्वीरें

जन्नत की तरह दिखता है अमिताभ बच्चन का ‘जलसा’, देखिए तस्वीरें
Views:- Wednesday, October 10, 2018-11:52 AM

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन कल अपना 75 बर्थडे सेलिब्रेट करेंगे। फिल्मी करियर के शुरूआती दिनों में अपनी रातें मुंबई की मरीन ड्राइव के पास एक बेंच पर गुजारने वाले अमिताभ बच्चन अब किसी पहचान के मोहताज नहीं है। बॉलाीवुड के शहंशाह बेहद लग्जरी लाइफ जीते हैं। इसका अंदाजा आप उनके घर से लगा सकते हैं। उनका घर बॉलीवुड स्टार्स में सबसे महंगा माना जाता है।

PunjabKesari
10 हजार स्क्वेयर फीट में है अमिताभ का बंगला 

PunjabKesari
अमिताभ बच्चन का यह बंगला मुंबई के जुहू इलाके में 10 हजार स्क्वेयर फीट तक फैला है। यह बंगला दो मंजिला बना हुआ है, जिसमें अमिताभ अपने पूरे परिवार के साथ रहते हैं। उन्होंने अपने घर की फ्लोरिंग इटैलियन मार्बल से की है। अगर बात बाथरूम की करें तो इसको सजाने के लिए फ्रांस और जर्मनी से सामान मंगवाया गया है। 

गोल्डन थीम से सजा है बंगला 

PunjabKesari
अमिताभ जी का जलसा जन्नत से कम नहीं है। उन्होंने अपने घर की डेकोरेशन गोल्डन शेड्स से की है। मीडिया में आई रिपोर्ट्स की मानें तो घर को सजाने के लिए बहुत महंगे इंटिरियर का इस्तेमाल किया गया है। इसके अलावा वॉल्स पर भी सुंदर पेटिंग्स और मूर्तियां लगाई गई हैं। 

PunjabKesari

घर की छत पर लगा रखा है भारत का झंडा

PunjabKesari
अमिताभ जी ने अपने घर की छत पर भारत का झंडा लगा रखा है। उन्होंने घर पर लगे हुए झंडे की तस्वीर खुद अपने अकाउंट से शेयर की थी। इतना ही इन्हीं अमिताभ ने लोगों से भी एेसा करने के लिए कहा था।

PunjabKesari 
जलसा में अलग से बना है मंदिर

PunjabKesari
अमिताभ बच्चन ने अलग से मंदिर भी बनवाया है, जहां कई भगवानों की मूर्तियां रखी हुई है। इस मंदिर में सारे मिलकर साथ में पूजा करते हैं।  

PunjabKesari

दीवार पर लगाई हैं फोटो डिसप्ले

PunjabKesari
अमिताभ जी ने अपने बंगले में कई सारी फोटो डिसप्ले लगाई हैं। एेसा उन्होंने इसलिए किया है ताकि वह अपनी यादों के हमेशा पास रहें। इसके साथ ही अमिताभ जी ने अपने घर में एक बड़ा सा गार्डन भी बनवाया  है। 



 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!
फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP
Edited by: