21 OCTMONDAY2019 5:35:46 AM
Nari

मालदीव का पहला अंडरवॉटर विला, समुद्री जीवन के साथ मिलेगा एडवेंचर का मजा

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 04 Dec, 2018 01:47 PM
मालदीव का पहला अंडरवॉटर विला, समुद्री जीवन के साथ मिलेगा एडवेंचर का मजा

मालदीव के रांगली टापू पर स्थित कॉनराड रिजॉर्ट में आने वाले पर्यटकों को को समुद्री जीवन को करीब से निहारने का मौका मिल रहा है। दरअसल, हाल में इस सुदंर रिजॉर्ट में दुनिया का पहला अंडर-सी विला खोला गया है। समुद्री जीवन का मजा लेने और मालदीव के इस होटल में रात बिताने के लिए पर्यटक दूर-दूर से आ रहे हैं।

मालदीव का पहला अंडरवॉटर विला

मालदीव में दुनिया का पहला अंडरवॉटर विला शुरू हुआ है। पानी और अंडरवॉटर एडवेंचर्स लवर्स के लिए यह जगह किसी जन्नत से कम नहीं है।

PunjabKesari

PunjabKesari

पानी के नीचे ही नहीं, ऊपर भी बनी है एक मंजिल

मालदीव के इस होटल की एक मंजिल पानी के नीचे बनाई गई हैं, जहां से आप समुद्री जीवन का लुफ्ट उटा सकते हैं। वहीं इसकी दूसरी मंजिल पानी के ऊपर के जहां से आप समुद्री के ऊपर का खूबसूरत नजारा देख सकते हैं।

PunjabKesari

PunjabKesari

40 लाख है एक रात का किराया

इस होटल की खूबसूरत और समुद्री को जीवन को देखने का मजा तो हर कोई लेना चाहता है लेकिन इस होटल के एक रात का किराया 40 लाख है। बावजूद इसे यहां पर्यटक दूर-दूर से आ रहे हैं।

PunjabKesari

5 मीटर की गहराई में है होटल

इस होटल में दो मंजिल बनाई गई है। निचली मंजिल लहरों के नीचे 5 मीटर की गहराई में है, जहां से आपको समुद्र का खूबसूरत नजारा देखने को मिलता है। इसके अलावा इस होटल में एक बेडरूम, लिविंग रूम व बाथरूम है, जिसमें आप एक रात गुजार सकते हैं।

PunjabKesari

PunjabKesari

बार और जिम की भी है सुविधा

इस अंडरवॉटर विला की ऊपरी मंजिल में बार, जिम के साथ-साथ किचन की सुविधा भी है। यहां मालदीव के खूबसूरत सनसेट देखने के लिए डेक भी है। इतना ही नहीं, आपकी किसी भी तरह की मदद के लिए यहां 24 घंटे स्टाफ भी मौजूद रहेगा।

PunjabKesari

फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Related News