16 APRTUESDAY2024 2:18:18 PM
Nari

सस्ती ड्रेस में स्पॉट हुई सारा, अपनी क्यूट लुक के साथ जीता फैंस का दिल

  • Edited By Harpreet,
  • Updated: 09 Aug, 2019 06:48 PM
सस्ती ड्रेस में स्पॉट हुई सारा, अपनी क्यूट लुक के साथ जीता फैंस का दिल

केदारनाथ मूवी से फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली सारा अपनी सिंपल और क्यूट लुक के लिए काफी फेमस है। बॉलीवुड के छोटे नवाब यानि सैफ अली खान की बेटी होेने के बावजूद सारा को आप हमेशा सिंपल एंड सॉबर लुक में देखेंगे। यहां तक कि रियल लाइफ में सादगी पसंद सारा पर्दे पर भी सिंपल रहना ही पसंद करती हैं। हाल ही में सारा को बिना मेकअप और साधारण सी ड्रेस में मुंबई के एक सैलून के लिए जाते हुए देखा गया। उन्होंने बेहद साधारण सी यलो कलर की मैक्सी ड्रेस पहनी हुई थी। सारा नो मेकअप लुक में बहुत ही अच्छी दिख रही थी।

PunjabKesari,nari

सारा अपनी अगली आने वाली फिल्म के लिए सैलून सैशन लेने पार्लर पहुंची थी। सारा बहुत जल्द अपनी दूसरी फिल्म ‘कुली नंबर-1’ की शूटिंग केलिए जल्द ही बैंकॉक रवाना होने वाली हैं।  सारा अली खान के साथ इस फिल्म में वरुण धवन होंगे। अगर आप भी सारा की Fan Follower हैं तो उनके जैसी ड्रेस आप भी खरीद कर डाल सकती हैं। 

PunjabKesari,nari

आपको बता दें कि सारा ने जो ड्रेस पहनी हुई थी उसे उन्होंने The Burnt Soul क्लेक्शन से खरीदा था। जिसकी कीमत मात्र 9500 रुपए की है। सस्ती और सिंपल ड्रेस होने के बावजूद सारा उसमें बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। सारा पहले भी बेहद कम कीमत वाली ड्रेसिस में स्पॉट हुई हैं। सारा को ज्यादातर मैक्सी स्टाइल ड्रेसिस ही पसंद हैं। इससे पहले भी सारा ग्लोबल देसी ब्रांड की 2500 रुपए वाली ड्रेस में देखी जा चुकी हैं। 

 

 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News