Twitter
You are hereNari

टीवी एक्ट्रेस सारा खान ने करवाई लिप सर्जरी, फैन्स ने खूब किया ट्रोल

टीवी एक्ट्रेस सारा खान ने करवाई लिप सर्जरी, फैन्स ने खूब किया ट्रोल
Views:- Monday, January 14, 2019-9:34 AM

टीवी की फेमस एक्ट्रेस सारा खान इन दिनों खूब चर्चा में है। दरअसल, सारा ने हाल में ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की, जिसको लेकर वह काफी ट्रोल हो रही है। फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, Something exciting for the (Sapna Babul ka) bidaai lovers as it’s my turn to return the love I got. Recreating bidaai’s Track for u all , dedicated to all the bride to be ,as this season I see a lot of marriages taking place ❤️ Super fun Track is on its way for u all with.


दरअसल, खुद को अलग दिखाने के चक्‍कर में सारा खान ने अपनी लिप्‍स सर्जरी करवा ली है। सर्जरी के बाद भी शेयर की इस तस्वीर को लेकर वह सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही है क्योंकि इन तस्वीरों में उनका चेहरा ज्यादा ही बदला हुआ लग रहा है। सर्जरी के बाद सारा के चेहरे को पहचानने में उनके फैन्स को मुश्किल हो रही है। ट्रोलर्स ने सारा के लिप्‍स को लेकर भद्दे-भद्दे कमेंट्स करने शुरू कर दिए। एक यूजर ने लिखा,"यार आपने लिप्स में क्या कर लिया... आप सर्जरी से पहले ज्यादा अच्छी दिखती थी।
PunjabKesari, Sara khan sugery
दूसरे यूजर ने लिखा, "भगवान ने सूरत दी थी पर दिमाग नहीं अच्छी खासी शक्ल को बिगाड़ दिया"। वहीं अन्य यूजर ने कहा, " अच्छी नहीं लग रही फिर से वही चेहरा वापिस ले आओ"। हालांकि इन निगेटिव कमेंट्स को लेकर सारा ने अभी तक किसी को कोई जवाब नहीं दिया है। 

PunjabKesari, Sara khan surgery

पब्लिसिटी के लिए की अली मर्चेंट से शादी 

2010 में सारा ने रियलटी शो 'बिग बॉस-4' के दौरान कंटेस्टेंट अली मर्चेंट से शादी की हालाकिं 2 महीने बाद दोनों ने तलाक ले लिया। खबरों के मुताबिक सारा और अली का ये पब्लिसिटी स्टंट था। जिसे दोनों ने शो जीतने के लिए किया था। इस बात का खुलासा दोनों के कॉमन फ्रेंड ने किया था। वहीं, अली मर्चेंट ने रियलटी शो 'सच का सामना' पर कहा था कि उन्होंने शादी महज पब्लिसिटी के लिए की थी और यह उनकी जिंदगी की सबसे बड़ी गलती थी।

बिदाई से शुरू की एक्टिंग 

मध्य प्रदेश में जन्मी सारा सपना बाबुल का...बिदाई' और 'राम मिलाए जोड़ी' जैसे टीवी सीरियल्स में नजर आ चुकीं है। 2007 में  टीवी सीरियल  'सपना बाबुल का...बिदाई' से उन्होंने छोटे परदे पर कदम रखा था। बाद में वो रियलटी शो 'बिग बॉस-4' 'राम मिलाई जोड़ी'  और कई रियलिटी शो में नजर आईं। 
 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!
Edited by:

Latest News