03 APRFRIDAY2020 2:00:40 AM
Nari

जाहन्वी और अनन्या को लेकर पहली बार बोलीं सारा अली खान

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 22 Jan, 2020 02:24 PM
जाहन्वी और अनन्या को लेकर पहली बार बोलीं सारा अली खान

एक्ट्रेस सारा अली खान को इंडस्‍ट्री में आए काफी कम वक्‍त हुआ है लेकिन उन्‍होंने फैंस के दिलों में अपनी खास जगह बना ली है। लोग न सिर्फ उनकी सादगी से दीवाने है बल्कि उनके एक्टिंग स्कील की भी तारीफ करते है। ऐसा ही रवैया फैंस का अन्नया पांडे और जाह्नवी कपूर के साथ भी है। तीनों ही बॉलीवुड की ऐसी यंगेस्‍ट एक्‍ट्रेसेज में शुमार हैं जिनकी फिल्‍में देखने को फैंस बेताब रहते हैं। शायद यही वजह है कि अक्‍सर ही इन तीनों एक्ट्रेस की आपस में तुलना की जाती है। हालांकि, इन एक्‍ट्रेसेस की मानें इनके बीच कंपैरिजन जैसा कुछ भी नहीं है जिसका सबूत हाल ही में सारा ने एक इंयरव्यू के दौरान दे दिया।  

PunjabKesari

दरअसल, सारा अली खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'लव आज कल' को लेकर चर्चा में है। फिल्म के ट्रेलर लांच में सारा से अनन्‍या पांडे और जाह्नवी कपूर को लेकर सवाल किया गया जिसका एक्ट्रेस बड़ी समझदारी के साथ जवाब दिया। सारा ने कहा कि किसी भी तरह की तुलना ठीक नही है। उन्‍होंने कहा कि ऐसे कंपैरिजन का कोई सेंस नहीं बनता है। सारा से पूछा गया कि वह, जान्हवी और अनन्या तकरीबन एक ही समय में इंडस्ट्री में आई है। शुरु से ही तीनों की काफी तुलना होती रही है लेकिन इस दौड़ में आप आगे रही इस पर उनका क्या ख्याल है? इसपर सारा ने कहा, 'मुझे लगता है हम तीनों ही बहुत ही युवा लड़कियां हैं। मुझे पता है कि यह तुलना क्यों होती है लेकिन किसी भी इंसान की दूसरे इंसान से तुलना करना बिल्कुल भी सही नहीं है। क्योंकि वो भी अनन्‍या या फिर जाह्नवी के साथ किसी भी तरह का कंपैरिजन फील ही नहीं करती। वह महज अपने काम पर फोकस करती है। उन्‍होंने कहा कि उनका प्रयास केवल अपना बेस्‍ट देने का होता है। मैं अनन्‍या और जाह्नवी के लिए हमेशा विश करती हैं कि वह अपने काम में बेस्‍ट परफॉर्म करें। मुझे उम्‍मीद है कि वो भी मेरे लिए बेस्‍ट विश करती होंगी।

PunjabKesari

सारा का कहना है कि हम तीनों बहुत ही अलग है। हम तीनों की अपनी एक खासियत है और हम एक दूसरी की अच्छी दोस्त है।उम्‍मीद करते हैं कि सभी अपने-अपने मकाम पर सफलता पाएं। बस समझ यह नहीं आता कि लोग क्‍यों हमारी तुलना करते रहते हैं। सारा ने कहा कि हम तीनों अलग-अलग हैं। तीनों का काम अलग-अलग है। ऐसे में किसी कंपैरिजन को कोई मतलब नहीं बनता। भई सारा की सोच ने एक बार फिर फैंस को उनका दीवाना बना दिया है। इससे एक बात तो पक्की हैं कि वो काम के बीच कोई कंपैरिजन पसंद नहीं करती। वो बस अपना बेस्ट देना चाहती हैं और चाहती हैं कि अन्नया पांडे और जाहन्वी भी अपनी तरफ से अपना बेस्ट रहती रहे।
 

Related News