19 APRFRIDAY2024 10:34:25 AM
Nari

कोरोना का खौफ: कैमरा के सामने सारा ने नहीं उतारा मास्क, बोलीं- माफ करना दोस्तों

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 03 Jan, 2021 05:25 PM
कोरोना का खौफ: कैमरा के सामने सारा ने नहीं उतारा मास्क, बोलीं- माफ करना दोस्तों

दुनियाभर में अभी भी कोरोना वायरस अपने पैर पसारे हुए है। आम लोगों के साथ-साथ स्टार्स भी कोरोना से बचाव के लिए नियमों का पालन कर रहे हैं। इसका उदाहरण हाल ही में स्पाॅट हुई एक्ट्रेस सारा अली खान ने दिया है। एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई सारा कोरोना वायरस से बचाव के लिए बनाई गई सरकारी गाइडलाइन्स का पालन करते हुए नजर आई। रिपोर्टर्स और कैमेरा पर्सन्स के कहने पर भी सारा ने अपना मास्क नहीं उतारा।

सारा ने नहीं उतारा मास्क

सारा अली खान के इस दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल, जैसे ही सारा एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई वैसे ही मीडिया उनकी तस्वीरें लेने के लिए जुट गई। सारा ने तस्वीरों के लिए पोज तो दिए मगर बाकी स्टार्स की तरह उन्होंने मास्क नहीं उतारा। 

PunjabKesari

माफ कर दो दोस्तों

जब कैमेरा पर्सन्स ने सारा से मास्क उतारने के लिए कहा तो एक्ट्रेस ने साफ इंकार कर दिया। सारा ने कहा, 'माफ कर दो दोस्तों पर मास्क नहीं निकालेंगे।' 

PunjabKesari

इस दौरान सारा व्हाइट कलर के सूट और मैचिंग मास्क में नजर आई। उन्होंने अपने लुक को परफेक्ट बनाने के लिए पिंक कलर का साइड बैग और मैचिंंग चूड़ियां पहनी हुई थी। 

PunjabKesari

वहीं फैंस को सारा का ये अंदाज काफी पसंद आया है। वे एक्ट्रेस की जमकर सराहना कर रहे हैं। गौरतलब है कि हाल ही में सारा अली खान और वरूण धवन की फिल्म 'कुली नंबर 1' रिलीज हुई है। लेकिन यह फिल्म दर्शकों को कुछ खास पसंद नहीं आई है।

Related News