14 OCTMONDAY2019 11:11:55 AM
Nari

सारा अली खान की पहली पसंद है मस्कारा, कीमत जान रह जाएंगे दंग!

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 06 Oct, 2019 03:38 PM
सारा अली खान की पहली पसंद है मस्कारा, कीमत जान रह जाएंगे दंग!

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान की एक्टिंग ही नहीं बल्कि सादगी के भी कई दीवाने हैं। फिर बात चाहें उनकी एथनीक ड्रैस की हो या नो-मेकअप लुक की, सारा अपने सिंपल अंदाज से हर किसी का दिल जीत लेती हैं। बात अगर उनके मेकअप की करें, तो वह ज्यादा नो-मेकअप लुक में ही दिखाई देती है। जहां तक मेकअप प्रॉडक्ट्स की बात है तो उसे लेकर सारा ने हाल ही में एक खुलासा किया है। 

 

405 रुपए का प्रोडक्ट है सारा की पसंद

दरअसल, सारा ने इंटरव्यू में सारा ने बताया कि वह एक मेकअप प्रॉडक्ट्स को काफी पसंद करती हैं और हमेशा उसकी इस्तेमाल करती हैं। यह खास मेकअप प्रॉडक्ट्स है मस्कारा, जिसे वह हमेशा अपने पास रखती हैं। उन्होंने बताया कि वह Express Colossal Mascara इस्तेमाल करती हैं जो Maybelline New York कंपनी का है।

PunjabKesari

इंटरव्यू में सारा ने कहा, 'ये मेरा पसंदीदा ब्यूटी प्रोडक्ट है और हमेशा मेरे पास रहता है। ये मेरी पलकों को घना दिखाता है और साथ ही इससे मुझे सेक्सी लुक भी मिलती है। मुझे कई बार शूटिंग के दौरान ग्लिसरीन का यूज करना पड़ता है लेकिन वाटरप्रूफ होने के कारण यह आंखों से नहीं निकलता। साथ ही यह मुझे नेचुरल लुक भी देता है।'

बता दें कि सारा के द्वारा इस्तेमाल किए जाने वाले इस मस्कारे की कीमत केवल 405 रुपए हैं। अगर आप चाहें तो 343 रुपए की कीमत में भी यह मिल सकता है।

PunjabKesari

कम से कम मेकअप का इस्तेमाल

बात अगर सारा के मेकअप की करें तो उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि मैं पहले मेकअप नहीं करती थी लेकिन अब उन्हें मेकअप करना पड़ता है। हालांकि मैं कोशिश करती हूं कि इसका कम से कम यूज करूं। हालांकि त्वचा को सूरज की हानिकारक किरणों से बचाने के लिए वह घर से बाहर निकलते समय सनस्क्रीन लगाना नहीं भूलती।

PunjabKesari

घरेलू नुस्खे हैं सारा की खूबसूरती का राज

वह अपनी खूबसूरती का क्रेडिट कापी हद तक अपनी ब्यूटी रुटीन को भी देती हैं, जैसे सुबह योग करना, भरपूर पानी पीना और सोने से पहले मेकअप रिमूव करना। इतना ही नहीं, सारा घर पर बने हुए फेस पैक का यूज भी करती हैं। वह चेहरे पर फ्रूट्स लगाती हैं। सारा हमेशा एलोवेरा जेल का इस्तेमाल करती हैं। इससे उनकी त्वचा मुंहासों व पिंपल्स जैसी समस्याओं से बची रहती हैं।

हेल्दी डाइट है स्वस्थ त्वचा का राज

वह मिनरल्स, विटामिन्स, फाइबर जैसे पोषक तत्व से भरपूर डाइट लेती हैं, जो शरीर को स्वस्थ रखने के साथ-साथ त्वचा को भी हेल्दी रखता है।

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News