05 JULSUNDAY2020 11:06:38 PM
Nari

तो इस वजह से पापा सैफ के साथ नहीं रहती सारा अली खान!

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 31 May, 2020 02:13 PM
तो इस वजह से पापा सैफ के साथ नहीं रहती सारा अली खान!

सैफ अली खान की लाडली सारा अली खान आज बॉलीवुड की एक जानी मानी स्टार है। लाखों दिलों पर राज करने वाली सारा की चुलबुली नेचर से सब प्यार करते हैं ये भी सब जानते है कि वे अपने भाई और मां से कितना प्यार करती हैं। वे आए दिन अपनी मां और भाई के साथ वीडियोज शेयर कर मस्ती करती दिखती हैं।

PunjabKesari

सैफ और अमृता के तलाक के बाद से ही सारा अपनी मॉम के पास रह रही हैं हालांकि उन्होंने कभी इस बात का खुलासा नहीं किया था कि वे पापा सैफ के साथ क्यूं नहीं रहती लेकिन हाल ही में सारा की एक वीडियो सामने आई  जिसमें वो इस बात का खुलासा कर रही हैं कि वे पापा सैफ के साथ क्यूं नहीं रहती।

PunjabKesari
मेरी मां ने हमारे लिए अपना करियर तक छोड़ दिया

इंटरव्यू में सारा बताती है कि, 'मेरी मां ने मुझे बचपन से पाला है और फिर भाई इब्राहिम के होने के बाद हमारी मां ने हमे अपना पूरा समय दिया इतना ही नहीं उन्होंने तो अपना करियर तक छोड़ दिया हमारी परवरिश के लिए, और जिस घर में एक साथ मेरे माता - पिता खुश नहीं हैं उस घर में मैं नहीं रह सकती। एक घर में नाखुश माता -पिता के रहने से अच्छा है कि अलग घर में खुश माता-पिता रहें। मुझे किसी भी चीज की कोई कमी नहीं है। जब पापा मिलते हैं तो हम उनके साथ भी बहुत खुश होते हैं।

PunjabKesari
पिता के साथ भी है अच्छी बॉन्डिंग

चाहे सारा अपनी मॉम के साथ रहती हो लेकिन वो पापा सैफ के साथ भी अच्छी बॉन्डिंग शेयर करती हैं। वे कहती हैं कि भले ही हम पापा के साथ नहीं रहते लेकिन वो हमारी बहुत केयर करते हैं। हमें ऐसा कभी नहीं लगता कि हम उनसे दूर रह रहे हैं। 

सारा आगे कहती हैं कि तैमूर के साथ पापा की बॉन्डिंग देख कर अच्छा लगता है वे जब तैमूर के साथ होते हैं तो उसे समय देते हैं और जब हमारे साथ होते हैं तो हमें देते हैं और मुझे अच्छा लगता है कि पापा तैमूर के साथ अच्छे से फादरहुड एन्जॉय करते हैं क्योंकि तैमूर उनकी लाइफ में ख़ुशियाँ लेकर आया है।

Related News