25 APRTHURSDAY2024 10:48:30 PM
Nari

ब्लू लिपस्टिक लगा पानी में उतरी सारा, यूजर्स ने लगाई क्लास

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 04 Sep, 2020 11:53 AM
ब्लू लिपस्टिक लगा पानी में उतरी सारा, यूजर्स ने लगाई क्लास

बाॅलीवुड अभिनेत्री और सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान ने अपनी शानदार एक्टिंग से लोगो के दिलों में खास जगह बना ली है। वह सोशल मीडिया पर तो एक्टिव रहती ही हैं, साथ ही सारा अक्सर अपने लुक्स को लेकर भी सुर्खियां बटोरती रहती हैं। एक बार फिर सारा अपने लुक को लेकर चर्चा में है। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Back to Blue 🌊💙🧿 📸: @orry1

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on Sep 2, 2020 at 5:40am PDT

 

खुद सारा अली खान अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में सारा बीच के किनारे पोज देती दिखाई दे रही हैं। अगर बात करें एक्ट्रेस के लुक की तो वह सफेद रंग की प्रिंटेड टी-शर्ट और डेनिम शाॅर्टस में नजर आई। लेकिन उनके नीले रंग की लिपस्टिक ने हर किसी का ध्यान खींचा। जहां कुछ लोगों ने सारा के इस लुक की तारीफ की तो वहीं कुछ ने उन्हें जमकर ट्रोल भी किया। 

 

PunjabKesari

 

PunjabKesari

 

PunjabKesari

 

PunjabKesari

 

सारा ने अपनी तस्वीरों को शेयर कर कैप्शन में लिखा, 'नीले रंग की तरफ वापसी।' इसी बीच बाॅलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की बेटी इरा खान ने भी सारा की इन तस्वीरों पर कमेंट किया। इरा ने लिखा, 'मुझे लिपस्टिक पसंद आई।' 

 

PunjabKesari

 

वहीं अगर बात करें सारा के वर्कफ्रंट की तो वह जल्द ही फिल्म 'अतरंगी रे' और 'कुली नंबर 1' में दिखाई देंगी। फिल्म 'अतरंगी रे' में अक्षय कुमार और धनुष भी सारा के साथ नजर आएंगे। वहीं 'कुली नंबर 1' में सारा और वरूण एक साथ दिखाई देंगे।

Related News