18 JUNTUESDAY2019 9:27:07 PM
Nari

मां अमृता ने जताई सारा-कार्तिक के रिश्ते को लेकर नाराजगी, पापा सैफ ने दिया बेटी का साथ

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 09 Jun, 2019 05:14 PM
मां अमृता ने जताई सारा-कार्तिक के रिश्ते को लेकर नाराजगी, पापा सैफ ने दिया बेटी का साथ

फिल्म 'केदारनाथ' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली सारा अली खान आजकल 'लव आजकल-2' की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में सारा अली खान के साथ लीड रोल में आपको कार्तिक आर्यन देखने को मिलेंगे। सारा अली खान फिल्मी करियर की शुरुआत में काफी बार अपने इंटरव्यू में कार्तिक आर्यन का जिकर कर चुकी हैं। उन्होंने अपने एक इंटरव्यू के दौरान कार्तिक आर्यन के साथ डेट पर जाने की भी इच्छा जताई थी।

PunjabKesari

फिल्म की शूटिंग के अलावा भी सारा और कार्तिक को इकट्ठे कई बार देखा जा चुका है। रिपोर्ट की मानें तो कार्तिक, सारा को डेली रुटीन में जिम ड्राप करने जाते हैं लेकिन आपको बता दें कि अमृता सिंह को सारा का इस तरह से कार्तिक के साथ सुर्खियों में आना बिल्कुल पसंद नहीं आ रहा। असल में अमृता चाहतीं हैं कि सारा अपना पूरा फोक्स अपने करियर पर रखें। 

PunjabKesari

वहीं पापा सैफ सारा के इस रिश्ते से खुश हैं। उनके मुताबिक कार्तिक आर्यन के करियर का ग्राफ लगातार ऊपर जा रहा है। वह आजतक अपने बयान के चलते किसी भी कंट्रोवर्सी का शिकार भी नहीं हुए। टीवी शो कॉफी विद करण में सैफ के सामने ही सारा ने कार्तिक आर्यन के साथ डेट पर जाना की इच्छा जताई थी । हालांकि, सारा की मां को अभी यह रिश्ता मंजूर नहीं है क्योंकि वो अभी आम मांओं की तरह अपनी बच्चे को सिर्फ कामयाबी की राह पर चलते देखना चाहती है। 

PunjabKesari

PunjabKesari

 

Related News

From The Web

ad