19 APRFRIDAY2024 3:07:41 PM
Nari

पूरी बदल गई है बिग बॉस कंटेस्टेंट सपना चौधरी, देखिए उनका ग्लैमरस फोटोशूट

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 10 Jan, 2019 06:09 PM
पूरी बदल गई है बिग बॉस कंटेस्टेंट सपना चौधरी, देखिए उनका ग्लैमरस फोटोशूट

बिग बॉस फेम सपना चौधरी को तो आपके वैसे बहुत बार डांस शो मे देखा होगा लेकिन उनका ट्रांसफॉर्मेशन लुक शायद आपने अभी तक नहीं देखा। कभी ट्रडीशनल ड्रेसकोड में दिखने वाली सपना आज बिल्कुल बदल गई हैं। उनके बदले लुक से फैंस काफी इंप्रेस है।  हरियाणा की स्टार डांसर सपना ने बिग बॉस शो से निकलने के बाद से ही वजन को कम करना शुरू कर दिया था और अब वह एकदम फिट मॉडर्न लुक दिखाई दे रही हैं। 
PunjabKesari, Sapna Chaudhary
इन दिनों उनकी तस्वीरें  इंस्टाग्राम पर खूब वायरल हो रही हैं जिसमें वह ग्लैमर्स अवतार में नजर आ रही हैं। दरअसल, देसी क्वीन सपना चौधरी ने लेटेस्ट फोटोशूट करवाया हैं जिसमें उनका स्टनिंग लुक देखने को मिल रहा है। आप इन लेटेस्ट तस्वीरों में देख सकते हैं कि सपना कितनी स्लिम हो गईं हैं, साथ ही उनका ड्रेसिंग सेंस भी काफी हद तक बदल गया है। 
PunjabKesari, Sapna chaudhary Photoshoot

बता दें कि डांसर सपना चौधरी की पॉपुलैरिटी बिग बॉस के बाद तेजी से बढ़ी हालांकि वह कंटेस्टेंट से पहले भी सेलिब्रटी थीं लेकिन उनके करियर को बुलंदियां बिग बॉस से ही मिली। इसी के बाद उन्हें कई फिल्मों में काम करने का भी मौका मिला।
PunjabKesari, Sapna Chaudhary
वे भोजुपरी और बॉलीवुड फिल्मों में आइटम सॉन्ग कर चुकी हैं। 2018 की गूगल की सबसे ज्यादा सर्च होने वाली टॉप 10 की लिस्ट में सपना तीसरे नंबर पर रहीं। यूपी-बिहार-हरियाणा में उनका एनर्जेटिक डांस स्टाइल फैंस के बीच खूब पॉपुलर है। 
PunjabKesari, Sapna chaudhary

हमेशा ट्रेडिशनल ड्रेस में नजर आने वाली सपना ने इस बार ट्राई की वेस्टर्न आउटफिट

PunjabKesari,  Sapna Chaudhary

रैड गाउन में स्लिम दिख रही हैं सपना चौथरी 

PunjabKesari,  Sapna Chaudhary

लेटेस्ट फोटोशूट में डिफरेंट लुक में नजर आईं सपना चौथरी 

PunjabKesari, sapna

Related News