23 APRTUESDAY2024 7:07:12 PM
Life Style

इस घर में रहते हैं संजय दत्त, महंगी गाड़ियों के हैं शौकीन

  • Updated: 06 May, 2018 12:26 PM
इस घर में रहते हैं संजय दत्त, महंगी गाड़ियों के हैं शौकीन

'मुन्ना भाई' यानि संजय दत्त किसी पहचाने के मोहताज नहीं है। पिछले कई सालों से लोगों का अपनी एक्टिंग से मनोरजन करने वाले संजय दत्त मुंबई में 'पाली हिल इलाके' में रहते हैं। उनका घर स्टाइलिश और खूबसूरत है। 

 

PunjabKesari


आज हम आपको संजय दत्त के घर अंदर की तस्वीरें दिखाएंगे। इससे आपको उनके लाइफस्टाइल का अंदाजा हो जाएगा। आइए देखते हैं कैसा है दिखता है उनका घर अंदर से।

 

PunjabKesari


संजय दत्त की तीसरी पत्नी मान्यता दत्त सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपने घर की तस्वीरे शेयर करती रहती हैं। तस्वीरों से पता चलता है कि उनको संगीत से कितना प्यार है। 

 

PunjabKesari


उन्होंने अपने घर के डाइनिंग एरिया को डार्क रंग से सजाया है। इसको सजाने के लिए उन्होंने मरून, ब्राउन रंगों का इस्तेमाल किया है। इसके अलावा ड्राइनिंग रूम में दीवार पर पेंटिंग और ग्लास वर्क भी है।

 

PunjabKesari


लीविंग एरिया में उन्होंने ब्राउन कलर के सोफे लगाएं। दीवारों को क्रिम कलर करवाया गया है। इसके साथ ही दीवारों पर उन दोनों की तस्वीर लगी हुई है। 

 

PunjabKesari

 

संजय ने अपने माता-पिता नरगिस-सुनील दत्त की ब्लैक एंड वाइट फोटो भी डाइनिंग एरिया में लगाई है जो बेहतरीन लुक देता है।

 

PunjabKesari


उनको महंगी कारों और बाइक बहुत ही पसंद है। संजय के पार फरारीन 599, आउडी आर8, आउडी क्यू7, टोयोटा लैंड क्रूजर, मर्सेडीज एम क्लास, पोर्शे एसयूवी और एक रोल्ज रॉयस घोस्ट हे। संजय के पास एक हार्ली डेविडसन बाइक भी है।

 

PunjabKesari

 

PunjabKesari

 

फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Related News