22 AUGTHURSDAY2019 3:50:56 PM
Nari

59 की उम्र में भी दिन में दो बार वर्कआउट करते हैं संजय, कभी ड्रग्स और शराब की लत के थे आदी

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 14 Mar, 2019 09:28 AM
59 की उम्र में भी दिन में दो बार वर्कआउट करते हैं संजय, कभी ड्रग्स और शराब की लत के थे आदी

करन जौहर की फिल्म 'कलंक' का ट्रेंलर हाल में ही रिलीज हुआ हैं। फिल्म में आलिया भट्ट, वरुण धवन, सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य रॉय कपूर, माधुरी दीक्षित और संजय दत्त लीड रोल में हैं। कलंक के अलावा संजय फिल्म पानीपत में भी नजर आएंगे। 
फिल्म पानीपत के लिए संजय ने अपना सिर मुंडवाया है। यही नहीं उन्होंने अपनी रूटीन पर भी काफी ध्यान देना शुरू किया। 

कभी ड्रग्स और शराब की लत के आदी थे संजय 

बता दें कि एक वक्त था जब संजय ड्रग्स और शराब पीने के आदी थे, जिस वजह से उनकी बॉडी का स्ट्रक्चर बिगड़ गया। जब संजय पुणे की जेल में बंद थे तब उन्होंने जेल प्रशासन से डंबल लाने की परमिशन मांगी थी लेकिन प्रशासन ने इससे इंकार कर दिया था। ऐसे में संजय ने डंबल के ऑप्शन के तौर पर दो बॉल्टी में पानी भर बैरक में वर्कआउट किया था। वर्कआउट को फॉलो कर उन्होंने जेल में ही सिक्स पैक बनाए थे।
PunjabKesari, Sanjay Dutt Image

वर्कआउट हैं फिटनेस सीक्रेट

आज 59 की उम्र में संजय दिन में दो बार वर्कआउट करते हैं। उनके वर्कआउट रूटीन में कार्डियोवैस्कुलर, डंबल, क्रंचेस और एयरोबिक एक्सरसाइज शामिल हैं। इन्हें करने से बॉडी शेप में आती हैं और फैट बर्न होता है।  डाइट प्लान की बात करें तो संजय हमेशा हेल्दी और घर का बना खाना खाते हैं। उनकी डाइट में कार्ब्स और फैट की मात्रा कम होती है। संजय मीठे को बिल्कुल अवॉइड करते हैं और मछली का सेवन करते हैं।  

संजय दत्त का डाइट प्लान 

ब्रेकफास्ट

व्हाइट एग, एक गिलास दूध और पराठा

लंच

उबला चिकन, दही, सब्जियां, दाल और रोटी

डिनर

सब्जियां और सलाद 

इसी के साथ वह फिल्म पानीपत के लिए खास डाइट लेते हैं। खाने में वे इस समय सलाद, चिकन और फिश ले रहे हैं और जिम में घंटों पसीना बहाते हैं। 


 

Related News

From The Web

ad