17 SEPTUESDAY2019 1:43:41 AM
Nari

संजय दत्त ने तोड़ा बड़ी बेटी त्रिशाला से हर नाता इसीलिए तो...

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 06 Aug, 2019 03:20 PM
संजय दत्त ने तोड़ा बड़ी बेटी त्रिशाला से हर नाता इसीलिए तो...

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कम ही बात करते हैं लेकिन उनकी लाइफ उतार-चढ़ाव से भरी रहती हैं। अब खबरों आ रही हैं कि संजय और उनकी बेटी त्रिशाला के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा। पिछले काफी समय से दोनों के बीच अनबन चल रही हैं। खबरों के मुताबिक, बाप-बेटी के बीच इस वक्त बातचीत बिल्कुल बंद हैं।

हाल में ही त्रिशाला ने दी थी ब्वॉयफ्रेंड की मौत की जानकारी

पिछले दिनों त्रिशाला ने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी दी थी कि उनके ब्वॉयफ्रेंड की अचानक मृत्यु हो गई है, जिससे वह पूरी तरह टूट गई हैं। इस खबर के बाद सभी को लगा था कि बेटी को सहारा देने के लिए संजय उनके साथ होंगे लेकिन एेसा नहीं हुआ। संजय ने बेटी से बात तक नहीं की। त्रिशाल ने हाल ही में दोबारा फिर से अपनी और ब्वॉयफ्रेंड की एक फोटो शेयर की थी। इसे शेयर करते हुए उन्होंने बताया था कि वो अपने ब्वॉयफ्रेंड को मिस कर रही हैं।

PunjabKesari
त्रिशाला के लिए संजय ने अपनी जिंदगी के दरवाजे किए बंद

संजय दत्त के एक करीबी ने जानकारी देते हुए बताया कि संजय ने अपनी जिंदगी के दरवाजे बेटी त्रिशाला के लिए हमेशा-हमेशा के लिए बंद कर दिए हैं। संजय को तो यह भी पता नहीं है कि त्रिशाला की जिंदगी में क्या चल रहा है। संजय अपनी बेटी त्रिशाला से बिल्कुल अलग हो चुके हैं। दोनों के बीच किसी भी तरह का कनेक्शन नहीं है। कहा जा रहा है कि यही कारण था कि उनकी बायोपिक फिल्म में भी त्रिशाला का कोई जिक्र नहीं था। इस पर संजय दत्त के दोस्त संजय मांजरेकर ने कहा था कि इतने महत्वपूर्ण हिस्से में बेटी का जिक्र न होना गलत है। 
PunjabKesari, trishala dutt with father

रिपोर्ट के मुताबिक 29 जुलाई को संजय दत्त का जन्मदिन था। दुनियाभर से फैंस और उनके चाहने वालों ने उन्हें विश की लेकिन उनकी बेटी त्रिशाला ने उन्हें बधाई नहीं दी हालांकि पिछले साल त्रिशाला ने संजय दत्त को सोशल मीडिया पर जन्मदिन की शुभकामानाएं दी थीं। संजय दत्त ने अपना जन्मदिन पत्नी मान्यता दत्त और बच्चों के साथ मनाया। बता दें कि त्रिशाला अपने जन्म के बाद से ही USA में रह रही हैं।

संजय दत्त और त्रिशाला के बीच ये दूरियां क्यों आई हैं इसके बारे में किसी को कोई जानकारी नहीं है। अब इन खबरों पर संजय दत्त और त्रिशाला का क्या रिएक्शन होगा यह तो समय ही बताएगा।

Related News