23 OCTWEDNESDAY2019 1:30:36 AM
Nari

सानिया ने दिया वीना मलिक को मुंहतोड़ जवाब, उठाया था बेटे की परवरिश पर सवाल

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 18 Jun, 2019 02:45 PM
सानिया ने दिया वीना मलिक को मुंहतोड़ जवाब, उठाया था बेटे की परवरिश पर सवाल

हाल में ही रविवार को हुए भारत-पाकिस्तान के मैच में भारत खिलाड़ियों ने शानदार परफार्मेंस दी। जहां भारतीय लोग इस बात से खुश हैं वही पाकिस्तान में फैंस खिलाड़ियों के प्रति अपना गुस्सा दिखा रहे हैं जिसकी कई वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इसी के बीच एक ओर वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें पाकिस्तान क्रिकेटर्स मैच से ठीक एक दिन पहले पार्टी करते दिखाई दे रहे हैं, जिसमें सानिया मिर्जा भी अपने पति के साथ शामिल थी। इसी वीडियो को लेकर सानिया मिर्जा और पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक के बीच ट्विटर पर वॉर छिड़ गई है। आइए जानिए क्या है पूरा मामला। 
 

वीना ने उठाया सानिया की परवरिश पर सवाल 

दरअसल, पाकिस्तानी खिलाड़ी शनिवार की रात इंग्लैंड में डिनर के लिए एक रेस्तरां में गए थे जबकि अगले दिन उनका भारत से मैच था। कहा जा रहा है कि उन्होंने अपनी फिटनेस की बिल्कुल चिंता नहीं की। वही इसी बीच वीना मलिक ने सानिया मिर्जा की जंक फूड वाले रेस्तरां में अपने बच्चे को ले जाने की भी आलोचना की। 
 

वीना ने ट्वीट करते हुए लिखा, "सानिया, मैं वास्तव में आपके बच्चे के लिए बहुत चिंतित हूं, आपलोग अपने बच्चे के साथ शीशा पैलेस में हैं क्या यह खतरनाक नहीं है? जहां तक मुझे जानकारी है कि आर्ची जंक फूड के लिए पहचान रखता है और यह किसी एथलिट और बच्चे के लिए ठीक नहीं है. आप खुद एक एथलीट हैं और मां भी क्या आपको यह पता नहीं है."

सानिया ने भी दिया मुंह तोड़ जवाब

अपनी परवरिश पर उठते सवाल को लेकर सानिया ने भी वीना को मुंहतोड़ जवाब दिया। उनके ट्वीट का जवाब देते हुए कहा, "वीना, मैं अपने बच्चे को शीशा पैलेस लेकर नहीं गई थी. आपको और बाकी दुनिया को यह चिंता करने की जरूरत नहीं है कि मैं अपने बच्चे का ख्याल किसी से भी कम रखती हूं. दूसरी बात यह है कि मैं ना तो पाकिस्तानी क्रिकेट टीम की डाइटीशियन हूं और ना ही उनकी मां, प्रिंसिपल और टीचर."।
 

अब आगे वीना सानिया के इस जवाब को लेकर क्या रिएक्ट करती हैं यह तो समय ही बताएगा। 


 

Related News