19 APRFRIDAY2024 1:37:02 PM
Nari

सलमान की कोरोना रिपोर्ट आई सामने, बाॅडीगार्ड ने आइसोलेशन को बताया अफवाह

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 20 Nov, 2020 12:38 PM
सलमान की कोरोना रिपोर्ट आई सामने, बाॅडीगार्ड ने आइसोलेशन को बताया अफवाह

कोरोना के बढ़ते कहर की चपेट में सिर्फ आम लोग ही नहीं बल्कि कई सेलेब्स भी आ चुके हैं। अब तक बी टाउन के बहुत से स्टार्स कोरोना वायरस का शिकार हो चुके हैं। हाल ही में इस वायरस ने एक्टर सलमान खान के घर दस्तक दी। जिसके बाद एक्टर ने खुद को आइसोलेट कर लिया। वहीं अब सलामान खान की कोरोना वायरस रिपोर्ट आ गई हैं।

PunjabKesari

मिली जानकारी के मुताबिक सलमान खान की कोरोना वायरस रिपोर्ट नेगेटिव आई है। सुत्रों के मुताबिक सलमान खान के परिवार के बाकी सदस्यों की कोरोना रिपोर्ट में भी कोरोना वायरस चकी पुष्टि नहीं हुई है। रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद कहा जा रहा है कि सलमान बिग बॉस के 'वीकेंड का वार'की शूटिंग शुरू कर सकते हैं। गौरतलब है कि सलमान के ड्राइवर सहित दो स्टाफ मेंबर्स कोरोना की चपेट में आ गए थे। जिसके बाद एक्टर ने इस वायरस से बचाव करने के लिए खुद को आइसोलेट कर लिया था। 

PunjabKesari

वहीं मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान के बाॅडीगार्ड शेरा ने एक्टर के आइसोलेशन में होने की खबरों को अफवाह बताया है। शेरा ने कहा, भाई फिल्म सिटी में बिग बाॅस-14 की शूटिंग कर रहे हैं। इसके वाद वे जल्द ही फिल्मी सिटी में आयुष शर्मा की फिल्म की शूटिंग  करेंगे। वे आइसोलेशन में नहीं है। उनका ड्राइवर भी बिल्कुल ठीक है। सलमान खान के स्टाफ मेंबर्स के कोरोना संक्रमित होने की खबर पता नहीं कौन फैला रहा है।

PunjabKesari

गौरतलब है कि कोरोना की सलमान के घर पर दस्तक देने से पहले अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा, करीम मोरानी और उनकी बेटियां भी इस वायरस की चपेट में आ चुकी हैं।

Related News