21 FEBFRIDAY2020 5:54:38 PM
Nari

सलमान को भारी पड़ा सकता है फैन पर भड़कना, गौवा में एंट्री होगी बैन!

  • Edited By khushboo aggarwal,
  • Updated: 29 Jan, 2020 12:01 PM
सलमान को भारी पड़ा सकता है फैन पर भड़कना, गौवा में एंट्री होगी बैन!

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान की एक झलक पाने के लिए उनके फैंस बहुत ही बेताब रहते है। वहीं सलमान भी अपने फैंस के साथ बड़े ही अच्छे से मिलते है लेकिन सलमान खान के गुस्से को हर कोई अच्छे से जानता है। वहीं हाल ही में सलमान खान एक बार फिर से अपने गुस्से को लेकर काफी सुर्खियों में  है। जी हां, गोवा एयरपोर्ट पर सलमान खान के साथ सेल्फी लेने के लिए एक फैन उनके आगे चल रहा था की तभी सलमान ने उनका फोन छीन लिया और वहां से आगे बढ़ गए। सलमान का यह व्यवहार देख कर हर कोई हैरान रह गया। इतना ही नहीं, इस घटना के बाद सलमान का गोवा में बैन लगाने की मांग की जा रही है। 

 

PunjabKesari

नेशनल स्टूडेंट्स यूनियन ऑफ इंडिया (NSUI) ने गोवा के सीएम प्रमोद सावंत से सलमान खान की गोवा में एंट्री बैन करने की मांग की है। उन्होंने कहा कि सलमान की एंट्री तब तक बैन रहेगी जब तक वह सार्वजनिक तौर पर माफी नहीं मांग लेते। इसी के साथ गोवा के जनरल सेक्रेटरी और पूर्व सांसद नरेंद्र सवाइकर ने भी सलमान खान के इस व्यवहार को बेकार बता कर माफी मांगने की मांग की है। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि-"सेलेब्रिटी होने के नाते फैन और लोग सावर्जनिक जगहों पर आपके साथ सेल्फी लेंगे, लेकिन आपका यह व्यवहार काफी निंदनीय है। आपको बिना शर्त सार्वजनिक माफी मांगनी होगी।"

 

 

एनएसयूआई गोवा के प्रसिडेंट अहराज मुल्ला ने मुख्यमंत्री को लिखते हुए कहा- "मैं आपकी अथॉरिटी से यह निवेदन करता हूं कि कृप्या इस मामले को गंभीरता से देखें और एक्टर से माफी की मांग करें क्योंकि यह सावर्जनिक रूप से फैन का अपमान है, इस तरह के खराब रिकॉर्ड वाले हिंसक एक्टर को गोवा में आने की अनुमति नहीं दी जानी चाहिए।"

आपको बता दें सलमान खान ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के और भी कई सितारें हैं जिन्होंने अपना टेंपर खोया है। अभिनेता गोविंदा भी कई बार अपने टेंपर खो चुके है इतना ही नहीं, एख बार तो उन्होंने अपने एक फैन को थप्पड़ लगा दिया था। इन्हीं के साथ ऋषि कपूर, प्रियंका चोपड़ा, जॉन इब्राहिम भी कई बार फैंस के साथ अपना टेंपर खो चुके है।
 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें

Related News