20 MARWEDNESDAY2019 9:15:52 PM
Nari

सैफ ने की एक्स-वाइफ 'अमृता' की तारीफ, वजह थीं उनकी बेटी सारा

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 25 Feb, 2019 06:43 PM
सैफ ने की एक्स-वाइफ 'अमृता' की तारीफ, वजह थीं उनकी बेटी सारा

फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में डेब्यू कर सारा ने काफी अच्छा इम्प्रेशन जमाया। वैसे तो उनकी फैन फलोइंग लिस्ट पहले ही काफी बड़ी थी लेकिन अपनी एक्टिंग से उन्होंने सभी का दिल जीत लिया हैं। उनका फैंस और मीडिया के साथ हमेशा अच्छा व्यवहार देखने को मिलता है जिसकी तारीफ न सिर्फ लोग बल्कि उनके पापा सैफ अली खान भी करते हैं। सैफ सारा के करियर को पूरी तरह से उनका अचीवमेंट मानते हैं।


 
सैफ ने की एक्स-वाइफ की तारीफ

जी हां, सैफ का मानना है कि सारा बहुत ही सभ्य हैं और वह इसका सारा क्रेडिट अपनी एक्स-वाइफ अमृता सिंह को देते हैं कि उन्होंने सारा को इतनी अच्छी परवरिश दी। उन्होंने बताया कि जब सारा को कोलंबिया यूनिवर्सिटी में एडमिशन मिला और उन्होंने 2 साल में ग्रैजुएशन पूरा कर लिया तब भी वह प्राउड डैड थे और जब वह सारा को होम स्टाफ से बात करते देखते हैं। 

PunjabKesari

सारा है अच्छी एक्टर

सैफ अपनी बेटी सारा को बुद्धिमान, अच्छी तरह बात करने वाली और चार्मिंग मानते हैं। सैफ का कहना है कि वह केदारनाथ में सारा की परफॉर्मेंस देखकर कह सकते हैं कि सारा को एक्टिंग की समझ है। उन्होंने कहा, 'कैमरा आर्टिस्ट के थॉट पढ़ लेता है और अगर एक्टर फेक होता है तो स्क्रीन पर पता चल जाता है।' 

PunjabKesari

करीना ने भी की अमृता की तारीफ 

जहां सैफ अपनी बेटी सारा की अच्छी परवरिश का क्रेडिट एक्स-वाइफ अमृता को देते है वहीं करीना भी उऩकी खूब तारीफ करती हैं। हाल ही में करीना कपूर ने कॉफी विद करण के लेटेस्ट एपिसोड में सैफ की एक्स वाइफ अमृता सिंह के साथ रिश्तों पर खुलकर बात की है। करीना ने कहा, 'भले ही मैं अमृता सिंह से नहीं मिली हूं लेकिन मैं उनकी बहुत ज्यादा इज्जत करती हूं।' करीना ने बताया कि 'कभी खुशी कभी गम' के दौरान अमृता सिंह सारा को मुझसे मिलवाने के लिए लाती थी क्योंकि सारा मेरी काफी बड़ी फैन थीं। आपको बता दें कि इस बात का खुलासा तो सारा अली खान खुद भी कर चुकी हैं। 

PunjabKesari

करीना ने भी सैफ के दोनों बच्चों की परवरिश का क्रेडिट भी अमृता सिंह को दिया। करीना ने कहा, 'जब सैफ ने मुझे प्रपोज किया तो मुझसे कहा था कि मेरे 2 बच्चे हैं वह मेरी लाइफ का हिस्सा हैं।' इसके अलावा उन्होंने सारा और कार्तिक आर्यन की डेटिंग के किस्सों के बारे में बात की। 

कार्तिक-सारा के रिश्ते पर किया खुलासा

शो में जब करण जौहर ने करीना से पूछा कि सारा अली खान का अफेयर किसके साथ हैं। इस पर करीना ने कहा, 'वह फिलहाल अपने काम से प्यार कर रही हैं। करण ने फिर करीना से कहा इस सीजन सारा अली खान ने कहा था कि वह कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती हैं। इसका जवाब देते हुए करीना ने कहा, 'कार्तिक आर्यन बेहतरीन इंसान है। मुझे लगता है कि दोनों की बॉन्डिंग काफी अच्छी होगी। शायद दोनों साथ काम करने का भी प्लान कर रहे हैं। हालांकि सारा क्लासी हैं और कार्तिक मासी। मास और क्लास हमेशा अच्छा काम करते हैं।'

PunjabKesari

 

 

  

Related News

From The Web

ad