19 APRFRIDAY2024 6:31:26 PM
Life Style

अमृता की इस अदा पर मर मिटे थे सैफ, 2 दिन में ही लिया था शादी का फैसला

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 16 Aug, 2018 05:29 PM
अमृता की इस अदा पर मर मिटे थे सैफ, 2 दिन में ही लिया था शादी का फैसला

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान का आज जन्मदिन है। सैफ ने अपनी बेहतरीन एक्टिंग से बॉलीवुड में अलग पहचान बनाई है। पटौदी खानदान से ताल्लुक रखने वाले सैफ का जन्म दिल्ली में हुआ। सैफ मशहूर क्रिकेटर मंसूर अली खान और एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर के बेटे है। 

सैफ अली खान ने फिल्म‘परंपरा’ से की बॉलीवुड में एंट्री की थी,जोकि सुपरहिट रही। उन्होंने 'आशिक आवारा', 'पहचान', 'इम्तिहान', 'ये दिल्लगी' और 'मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी फिल्म की। 1992 में एक फोटोशूट के दौरान सैफ की मुलाकात अमृता सिंह के साथ हुई। अमृता को मिलने के बाद सैफ ने उन्हें डिनर ऑफर किया। पहले तो अमृता ने मना कर दिया फिर बाद में उन्हें घर पर डिनर के लिए आने को कहा। 
PunjabKesari
घर पर अमृता को बिना मेकअप देख सैफ उन्हें अपना दिल दे बैठे। वह 2 दिन अमृता के घर पर रहे, जिसके बाद उन्होंने शादी का फैसला लिया। उन्होंने 13 साल बड़ी अमृता के साथ शादी की। अमृता और सैफ के दो बच्चे हैं सारा और इब्राहिम। 2004 में दोनों ने तलाक ले लिया। 
PunjabKesari
अमृता से तलाक लेने के बाद सैफ की जिंदगी में एक्ट्रेस करीना कपूर की एंट्री हुईं। 2012 में उन्होंने करीना से शादी कर ली। सैफ और करीना का एक बेटा है तैमूर। 
 

 


 

फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Related News