24 APRWEDNESDAY2024 3:51:00 PM
Nari

शिल्पा और राज कुंद्रा ने की सोने की ठग्गी, प्रोड्यूसर ने की पुलिस में शिकायत दर्ज

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 15 Sep, 2020 03:07 PM
शिल्पा और राज कुंद्रा ने की सोने की ठग्गी,  प्रोड्यूसर ने की पुलिस में शिकायत दर्ज

बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की बेहतरीन अदाकारी, उनकी खूबसूरती और उनकी फिटनेस का हर कोई फैन है। लेकिन इन दिनों शिल्पा शेट्टी एक बड़ी मुश्किल में फंस गई हैं। एक्टर और प्रोड्यूसर सचिन जोशी ने शिल्पा और उनके पति राज कुंद्रा पर ठगी का आरोप लगाते हुए मुंबई पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। 

PunjabKesari

सचिन ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि उन्होंने एक किलो सोना सतयुग गोल्ड प्राइवेट लिमिटेड कंपनी की गोल्ड स्कीम योजना के खरीदा था। जिसमें उनके साथ ठगी की गई है। सचिन का कहना है कि इस कंपनी के प्रमुख शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा है। वहीं शिल्पा के करीबियों के मुताबिक सचिन ने खुद मुसीबत को बुला लिया है क्योंकि जब तक वो अदालत में बकाया रकम को जमा नहीं करावाएंगे तब तक उन्हें सोना नहीं मिलेगा।

PunjabKesari

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक शिल्पा और राज ने सचिन पर पहले ही चेक बाउंस का केस दर्ज करवाया हुआ है। जिसके बाद बाॅम्बे हाईकोर्ट ने 11 सितंबर को 7 सितंबर 2020 को दिए गए उस आदेश को पलट दिया जिसमें सचिन को न्यायालय के पास जमा हुए एक किलो सोना मिलने की अनुमति थी। अब कोर्ट मे नया आदेश जारी किया है जिसमें सचिन को मिलने वाला सोना रोक दिया गया है। बताया जा रहा है कि उसे न्यायालय की सुरक्षा में रखा गया है। यह सोना तब तक उनके पास सुरक्षित रहेगा जब तक दोनों पार्टियों का मामला सुलझ नहीं जाता।

PunjabKesari

Related News