13 DECFRIDAY2019 5:00:38 PM
Nari

सब्यसाची की नई 'विंटर दुल्हन 2019' क्लैक्शन, 4 डिफरेंट लहंगों को किया शोकेस (See Pics)

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 06 Aug, 2019 01:46 PM
सब्यसाची की नई 'विंटर दुल्हन 2019' क्लैक्शन, 4 डिफरेंट लहंगों को किया शोकेस (See Pics)

फेमस फैशन डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी का नाम ब्राइडल क्लैक्शन में सबसे ऊपर है। सिर्फ दुल्हन ही नहीं बल्कि दूल्हे भी अपनी वेडिंग सेरेमनी के लिए सब्यसाची का ही आउटफिट्स ही खरीदना पसंद करते हैं। बॉलीवुड की फेमस हीरोइनें भी उनके डिजाइन किए हुए ब्राइडल लहंगे पहनना पसंद करती हैं। वह हर सीजन में शादी के लिए अपनी नई कलैक्शन पेश करते हैं, जिसमें ट्रैडिशनल के साथ-साथ मॉडर्न टच भी देखने को मिलता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Charbagh featuring the Devi collection. Winter 2019 bridal. Womenswear and menswear. Jewellery Courtesy: Sabyasachi Heritage Jewelry collection @sabyasachijewelry Photo Courtesy: Tarun Khiwal @tarun_khiwal Makeup and hair by @deepa.verma.makeup Models: @archanaakilkumar, @eugeniya.whitee, @anjalisivaraman, @priyadarshini.96, @kiara.nayantara, @vishakha_b, @__kripali, @varshita.t, @ananddixit29, @bhatarya, @anujchoudhryfc, @rabannevictor Production: @bhavnaguptapatel for @oaktreepictures Location courtesy: City Palace, Karauli @karaulipalace #Sabyasachi #Charbagh #SabyasachiJewelry #TheWorldOfSabyasachi @bridesofsabyasachi @groomsofsabyasachi

A post shared by Sabyasachi Mukherjee (@sabyasachiofficial) on Aug 1, 2019 at 9:23am PDT

 सब्यसाची ने अपनी 'विंटर दुल्हन 2019' क्लैक्शन पेश की, जो मॉर्डन ब्राइड्स के लिए बिल्कुल परफेक्ट है। उन्होंने अपनी कलैक्शन चारबाग को 4 डिफरेंट कैटागिरीज में बांटा है। उनकी इसी खासियत के चलते लड़कियों को सब्यसाची के डिजाइन्स किए हुए लहंगे खूब पसंद आती है। चलिए बात करते है चारबाग के चार कलेक्शन की, जो हाल ही में सब्यसाची ने पेश की है।

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

चारबाग़ का सबसे पहला और सबसे पुराणिक सोच को दर्शाने वाला 'देवी' कलेक्शन। इसे पुराणिक और ट्रेडिशनल इसीलिए कहा जा सकता है क्योकि इसमें वही ट्रेडिशनल 'रेड' का ब्राइडल लहंगा पेश किया गया है।

 

PunjabKesari

PunjabKesari

दूसरा कलेक्शन का नाम है 'चौक', जो बागी दुल्हनों के लिए परफेक्ट है। उन्होंने इस थीम के बारे में कहा कि उन्हें भारत की टेक्सटाइल के कलाकारी को दिखाना था और गांव की औरतों के बेझिझक ड्रेसिंग स्टाइल को एक थीम में ले कर आना था इसलिए उन्होंने इस थीम का नाम 'चौक' रखा।

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

ट्रेंड को ध्यान में रखते हुए सब्यसाची ने अपना तीसरा कलेक्शन 'नरगिस ' दिखाया, जिसका एक अलग ही मोटिव है। उनकी इस क्लैक्शन के लहंगे पेस्टल और हल्के रंग के हैं, जो समर व विंटर दोनों ब्राइड्स के लिए परफेक्ट हैं।

PunjabKesari

वहीं उनका लास्ट कलैक्शन था 'इस्फ़हान' जो मुग़ल कारीगरी से प्रेरित है ,इसमें वेलवेट यानी मखमली कपड़े को अहम फैब्रिक का दर्जा दिया गया है। रंगो की बात करें तो फीका जमुनी रंग भारत के बैंगनी रंग से बदल दिया गया है ,फ्यूशिया रंग अनार को और चमकीले फिरोजा को पत्ती की परतों में ढाल दिया गया  है। यह  उनका सबसे अनोखा कलेक्शन था।

PunjabKesari

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News