30 NOVMONDAY2020 2:09:17 AM
Nari

SSR नया खुलासा: सुशांत की 70 लाख की लग्जरी ट्रिप में सारा भी थी हिस्सेदार

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 29 Aug, 2020 06:03 PM
SSR नया खुलासा: सुशांत की 70 लाख की लग्जरी ट्रिप में सारा भी थी हिस्सेदार

सुशांत केस में सीबीआई बारीकी से हर पहलू की जांच कर रही है। इस केस में आए दिन कई खुलासे हो रहे हैं। पहले सुशांत के शव को ले जाने वाले अस्पताल कर्मचारी ने कई चौंकाने वाली बातें बताई। अब एक्टर के असिस्टेंट रह चुके साबिर अहमद ने एक बड़े राज से पर्दा उठाया है। उन्होंने सुशांत की लग्जरी ट्रिप को लेकर बताया कि इस ट्रिप में उनके साथ एक्ट्रेस सारा अली खान भी गई थी। 

PunjabKesari

70 लाख की इस लग्जरी ट्रिप का सारा भी थी हिस्सा

साबिर ने बताया कि 70 लाख की इस लग्जरी ट्रिप में सुशांत के साथ कुशाल जावेरी, सिद्धार्थ गुप्ता, अब्बास, मुश्ताक और वह खुद भी गए थे। इसके अलावा उनके साथ एक्टर की पीआरओ टीम और सैफ अली खान की बेटी एक्ट्रेस सारा अली खान भी गई थी। सभी एक प्राइवेट जेट से इस ट्रिप में गए थे। सभी बैंकाॅक के एक आलीशान होटल में रूके थे। एक बार सभी लोग एकसाथ बीच पर घूमने गए थे। लेकिन बाद में बाकी पूरी ट्रिप में सुशांत और सारा होटल में रुके रहे। जबकि बाकी सभी घूमते रहे थे। 

PunjabKesari

सुनामी की घोषणा के बाद कैंसिल करना पड़ा ट्रिप

साबिर आगे बताते हैं कि तभी अचानक सुनामी की घोषणा हुई। जिसके बाद इस ट्रिप को बीच में ही कैंसिल करना पड़ा था। एमरजेंसी में फ्लाइट्स की टिकट ना मिलने की वजह से मुश्ताक और साबिर को 1 महीना बैंकाॅक में रुकना पड़ा था। साबिर को सुशांत ने वहां उनके खर्चों के लिए अपना एटीएम दे दिया था। उनके अलावा सैमुअल मिरांडा भी उनकी जरूरतों के लिए उन्हें मुंबई से पैसे भेजते रहते थे। 

PunjabKesari

बता दें हाल ही में सुशांत के शव को अस्पताल ले जाने वाले कर्मचारी ने कहा कि एक्टर ने आत्महत्या नहीं की है बल्कि उनकी हत्या की गई है। उसका कहना है कि सुशांत के गले और पैरों में सुइयों के चुभोए जाने के निशान थे। इसके अलावा एक्टर के गले में 15-20 निशान थे जिसपर सफेद टेप लगाई हुई थी। सुशांत के पैर की हड्डी भी टूटी हुई थी जिस वजह से उनके पैर टेढ़े हो गए थे।

Related News