24 APRWEDNESDAY2024 8:20:45 AM
Nari

रुबीना दिलैक ने जीती कोरोना से जंग, इन 5 तरीकों से दी वायरस को मात

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 19 May, 2021 05:39 PM
रुबीना दिलैक ने जीती कोरोना से जंग, इन 5 तरीकों से दी वायरस को मात

टीवी एक्ट्रेस और बिग बाॅस 14 की विनर रुबीना दिलैक 1 मई को कोरोना संक्रमित पाई गई थीं। जिसके बाद से उन्होंने खुद को अपने होमटाउन शिमला में क्वरंटाइन हो गई थी। इस दौरान भी एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर एक्टिव रहीं और अपनी हेल्थ अपडेट फैंस के साथ शेयर करती रही। वहीं अब रुबीना कोरोना को हराकर ठीक हो चुकी हैं। हाल ही में रुबीना ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें एक्ट्रेस ने बताया कि कोविड से रिकवर होने के लिए उन्होंने क्या किया। 

PunjabKesari

रुबीना ने जो वीडियो शेयर की है उसमें 5 चीजों के बारे में बताया जिसकी मदद से वह जल्दी रिकवर हो गई। एक्ट्रेस ने बताया कि कोरोना से संक्रमित होने पर उन्होंने हेल्दी खाना खाया, डिहाइट्रेड रहने के लिए खूब सारा पानी पिया, योगा किया, समय पर दवाईयां लीं और म्यूज़िक सुना। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

 

वीडियो शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, 'मैंने खुद के 19 दिनों से अधिक समय तक क्वारंटाइन किया लेकिन ये 5 चीजें हैं जिन्होंने मेरी जल्दी रिकवरी में मदद की। सबसे महत्वपूर्ण है अपने पसंदीदा संगीत को सुनना और खुश रहना।'

PunjabKesari

बता दें इससे पहले रुबीना ने एक वीडियो शेयर कर अपनी कोरोना संक्रमित पाए जाने वाले दिन से लेकर महामारी को मात देने तक के सफर की एक झलक दिखाई थी। रुबीना के मुताबिक, एक दिन शाम को उन्हें बॉडी पेन महसूस हुआ और फिर सुबह हल्का बुखार। रुबीना शिमला अपने घर जा रही थी और वहां जाकर उन्होंने कोरोना टेस्ट करवाया जोकि पॉजिटिव आया। रुबीना कहती है कि उन्हें पहले ही अहसास हो गया था कि वो वायरस की चपेट में आ गई है।

Related News