Twitter
You are hereNari

Rose Day Special: पार्टनर को इन स्पैशल तरीकों से करें विश

Rose Day Special: पार्टनर को इन स्पैशल तरीकों से करें विश
Views:- Wednesday, February 7, 2018-11:29 AM

वैलेंटाइन वीक हर कपल के लिए बेहद खास होता है। वीक के पहले दिन यानि रोज डे से कपल्स अपनी सेलिब्रेशन शुरू कर देते है। हर कोई अपने पार्टनर को गुलाब या अलग तरह के फूल देकर उन्हें विश करते है। वैसे तो आप हर बार पार्टनर को फूल देकर उन्हें विश करते होगें लेकिन क्यों न आप इस बार कुछ हटके करें। आज हम आपको अपने रोज डे को स्पैशल बनाने के लिए कुछ हटके और अलग आइडियाज देंगे। आज हम आपको कुछ ऐसे ही टिप्स बताने जा रहे है, जिनकी मदद से आप रोज डे को स्पैशल डे बना सकते है।
 

 

फूलों का महत्व


हर फूल का अपना ही अलग महत्तव होता है। लाल गुलाब प्यार, जुनून और सुंदरता का प्रतीक है। वहीं पीला दोस्ती, ऑरेंज गुलाब अपनी इच्छा जाहिर करने, पिंक रोज सराहना के लिए, और नारंगी गुलाब मन के मोह और उत्साह को दर्शाता है। इसके अलावा अगर आप अपनी गलती की माफी मांगना चाहते है तो आप सफेद गुलाब दे सकते है। आप इसे अपने दोस्त के साथ भी सेलिब्रेट कर सकते है।

PunjabKesari, रोज इमेज, रोज डे इमेज, rose day image

इस तरह मनाएं रोज डे

सरप्राइज बुके मैसेज

आप अपने पार्टनर के लिए इसे स्पैशल बनाना चाहते है तो उन्हें लाल गुलाबों के बुके साथ एक प्यारा सा मैसेज लिख कर भेंजे। मैसेज को आप एक खूबसूरत कोटेशन कार्ड पर लिख दें। आप चाहें तो बुके को स्पैशल बनाने के लिए हर कलर का गुलाब लगवा सकते है।

PunjabKesari,   रेड रोज इमेज, रोज डे इमेज, rose day image

फोटो से बनाए बुके को स्पैशल


अगर आप पार्टनर के लिए बुके को और भी स्पैशल बनाना चाहती है तो आप बुके में अपनी प्यारी यादों की फोटो लगवाएं। फूलों के साथ आप अपनी यादों को और भी खासबना सकते है।

 पार्टनर की पसंद


आप अपने पार्टनर की पसंद जान कर आप उसे बुके साथ दें। पार्टनर की पसंद की चीड को रोज डे पर देकर आप उन्हें खुश कर सकते हैं।

 डिनर प्लान


रोज डे पर आप पार्टनर के साथ उनकी पसंद की जगह पर डिनर प्लान बनाएं। आपके साथ इस तरह तरह रोज डे सेलिब्रेशन को वो कभी नहीं भूलेंगे।

PunjabKesari,  रेड रोज इमेज, रोज डे इमेज, rose day image

 ऑनलाइन रोज


अगर आप अपने पार्टनर से दूर है तो आप उन्हें ऑनलाइन फूल भेज सकते है। इसके साथ ही आप पार्टनर के लिए एक प्यारा-सा तोफहा भेजे इससे पार्टनर को आपसे दूर होने का अहसास नहीं होगा।

रोमांटिक म्‍यूजिक


आप चाहें तो बुके को रोमांटिक म्यूजिक के साथ भी स्पैशल बना सकते है। आप पार्टनर के पसंद के गाने के साथ भी उन्हें रोज डे विश कर सकते है।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!
फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP
Edited by: