23 SEPMONDAY2019 12:52:32 PM
Nari

इंस्टाग्राम से शुरू हुई थी रोहमन और सुष्मिता की लवस्टोरी

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 21 Aug, 2019 11:55 AM
इंस्टाग्राम से शुरू हुई थी रोहमन और सुष्मिता की लवस्टोरी

प्यार में उम्र नहीं देखी जाती और इस बात को 43 साल की सुष्मिता सेन और 27 साल के रोहमन शॉल अच्छे से साबित कर रहे है। कभी उनके वर्कआउट तो कभी उनके डिनर डेट की तस्वीरें हर जगह छाई हुई है। उनकी लवस्टोरी इतनी आसान नहीं थी।मगर उनका एक दूसरे की तरफ झुकाव उनकी उम्र के फर्क को भी नजरअंदाज कर परवाने चढ़ रहा है। चलिए आपको उनकी इस रिश्ते की कहानी के बारे में बताते है। 

PunjabKesari


इंस्टाग्राम पर करते थे मैसेज 

PunjabKesari

सुष्मिता बताती है कि रोहमन उन्हें इंस्टाग्राम पर मैसेज भेजते थे। उस वक़्त वो काफी मशहूर थी और इंडस्ट्री में अपनी जगह बना चुकी थी। एक दिन अचानक से उन्होंने रोहमन के मैसेज देखे और जाना कि वो बहुत अच्छे इंसान है। सुष्मिता और रोहमन एक फैशन के दौरान मिले और दो महीने तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद उन्हें नीता लूला के फैशन शो में साथ-साथ नजर आए थे, दोनों ने साथ में रैंप पर वॉक किया था। इस समय रोहमन सुष्मिता की बेटियों से भी घुलते-मिलते हुए स्पॉट हुए थे।  

सुष्मिता ने शादी के लिए कह दिया है हां 

सूत्रो के हिसाब से रोहमन ने पहले ही सुष्मिता से शादी के लिए पूछ लिया है और उन्होंने सहमति भी दे दी है। वो जल्द ही शादी के बंधन में बांध सकते है।मगर उन्होंने यह बात अभी ऑफिसियल नहीं की है।  

वर्कआउट करते है एन्जॉय 

PunjabKesari

दोनों ही फिटनेस का बहुत ख्याल रखते है और एक दूसरे के साथ समय बिताने के लिए यही वक़्त बहुत एन्जॉय करते है। उन दोनों ने जाने कितनी तस्वीरें शेयर की है। 

सुष्मिता के परिवार से है लगाव 

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

रोहमन को उनके बेटियों से बहुत प्यार है और वो उनके परिवार के साथ बहुत समय बिताते हुए भी नजर आए है।  

Related News