25 APRTHURSDAY2024 5:34:07 AM
Nari

महाराष्ट्र बाढ़ पीड़ितों के लिए रितेश व जेनेलिया ने दिए 25 लाख रूपए

  • Edited By khushboo aggarwal,
  • Updated: 13 Aug, 2019 12:33 PM
महाराष्ट्र बाढ़ पीड़ितों के लिए रितेश व जेनेलिया ने दिए 25 लाख रूपए

बारिश के कारण महाराष्ट्र के कई इलाकों में बाढ़ का कारफी कहर बरस रहा है। बाढ़ के कारण न केवल लोगों को काफी दिक्कतें हो रही बल्कि वहां का जन जीवन पूरी तरह से अस्त व्यस्त हो चुका है। धीरे- धीरे नदियों का जल स्तर कम हो रहा है लेकिन अभी भी वहां के लोगों को अपनी नॉर्मल जिंदगी में वापिस आने में काफी समय लग जाएगा। इन बाढ़ पीड़ितो की मदद करने के लिए लोग व सराकर लगातार आगे आकर काम कर रही है। राहत कर्मियों के साथ सैनिक भी अपना पूरा सहयोग दे रहे है। इसी बीच बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख ने खुद सामने आकर इन लोगों की मदद करने का कदम उठाया है। बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख व उनकी पत्नी जेनेलिया डिसूजा ने फंड देकर मदद की हैं। 

PunjabKesari,Ritesh deshmukh,Genelia dsouza,Devendra fadnavis, Nari

राहत कोष में दिए 25 लाख रूपए 

बॉलीवुड के इस कपल ने बाढ़ पीड़ितों की मदद करते हुए महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के राहत कोष में 25 लाख रुपए का फंड जमा करवाया है। अपने ट्विटर अकाउंट में उन्होंने लिखा है बाढ़ के कारण पिछले दिनों भारत व महाराष्ट्र के कुछ हिस्सों में जो नुकसान हुआ है व इससे तबाही मची है वह सबको परेशान करने वाला है। इसलिए हम मुख्यमंत्री से मिलकर इस राहत कार्य में अपना योगदान डाल रहे है। 

 

मुख्यमंत्री ने किया धन्यावाद

अपने ट्विटर अकाउंट से मुख्यमंत्री ने इस बारे में जानकारी दी साथ ही उनका धन्यावाद किया है। रितेश देशमुख व जेनेलिया की उन्होंने चेक देते हुए की एक फोटो पोस्ट करते हुए कहा कि ''सीएम राहत कोष में बाढ़ पीड़ितों के लिए 25 लाख रुपये का योगदान देने के लिए रितेश देशमुख और जेनेलिया देशमुख का शुक्रिया.''। 

ऋतिक और नगमा ने भी किया ट्वीट 

देश में बाढ़ की हालात को देखते हुए ऋतिक रोशन ने भी अपने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए अपना दुख जाहिर किया है। उन्होंने लिखा है कि  'देश के विभिन्न हिस्सों में बाढ़ से हुए नुकसान को देखकर बेहद दुख हुआ। मैं प्रार्थना करता हूं कि सभी पीड़ित, जल्द ही आपदा से ऊपर उठें और पहले से अधिक मजबूत हों।'


एक्ट्रेस से पॉलीटिशियन बनीं नगमा ने भी बाढ़ पीड़ितों के लिए संवेदना जाहिर करते हुए ट्वीट किया है। जिसमें उन्होंने लिखा है- 'बाढ़ ने महाराष्ट्र, केरल, कर्नाटक, बिहार और अन्य राज्यों में कहर बरपाया, दूसरों को बचाने और सेवा करने वाले बहादुरों ने उदाहरण पेश किया है। प्रार्थना करती हूं कि देशवासी सुरक्षित रहें।'

 

 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News