19 APRFRIDAY2024 9:32:52 PM
Nari

बुर्ज खलीफा पर लिखा शाहरुख का नाम, ऋषि बोले-अच्छा हुआ गौरी भगवान ने तुम्हारी नहीं सुनी

  • Edited By khushboo aggarwal,
  • Updated: 05 Nov, 2019 01:04 PM
बुर्ज खलीफा पर लिखा शाहरुख का नाम, ऋषि बोले-अच्छा हुआ गौरी भगवान ने तुम्हारी नहीं सुनी

फिल्म इंडस्ट्री के किंग शाहरुख खान के जन्मदिन पर बॉलीवुड के सभी सितारों ने अपने-अपने अंदाज में उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी। वहीं एक्टर ऋषि कपूर ने भी शाहरुख खान के लिए एक बड़ी ही इमोशनल पोस्ट शेयर करते हुए जन्मदिन की बधाई दी जिसे लोगों द्वारा काफी वायरल किया जा रहा है। 

शाहरुख खान के जन्मदिन पर दुबई में दुनिया की सबसे ऊंची इमारत बुर्ज खलीफा ने भी उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी। उस दिन इमारत पर लाइट्स के साथ शाहरुख खान का नाम लिखा गया। इसी बीच ऋफि कपूरी ने ट्वीट कर उन्हें शुभकामनाएं दी। 

 

 

 

उन्होंने लिखा, "मेरे लिए यह बहुत अद्भुत है। शाहरुख खान ने मेरे साथ फिल्म 'दीवाना' से अपना करियर शुरू किया था और अब उसे अपने शिखर पर देखना आनंददायक और विचित्र है। आप भारत को गौरवान्वित करते हैं, अच्छा हुआ ना गौरी ऊपरवाले ने तुम्हारी नहीं सुनी।"

 

गानों और लाइट्स के साथ बुर्ज खलीफा ने दी शुभकामनाएं

इस दिन बुर्ज खलीफा में रोशनी से लिखा गया, "बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान को जन्मदिन मुबारक", इसी के साथ एक शानदार फाउंटेन शो हुआ जिसके बैकग्राउंड में शाहरुख की फिल्म 'ओम शांति ओम' का गाना 'धूम ताना ताना' बज रहा था। दुबई पर्यटन के ब्रांड एंबेसडर शाहरुख ने इस वीडियो क्लिप को अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया।

 

वीडियो को शेयर करते हुए शाहरुख खान ने लिखा, "मेरे भाई, सबसे कूल मिस्टर मोहम्मद अलबर और बुर्ज खलीफा के लिए..एमार दुबई मुझे इतना ब्राईट बनाने के लिए आपका धन्यवाद। आपका प्यार नायाब है, इतना लंबा शायद ही मैं कभी हुआ हूं, दुबई को ढेर सारा प्यार, यह मेरा जन्मदिन है और मैं मेहमान हूं।" 
 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News