20 OCTTUESDAY2020 5:58:51 AM
Nari

ड्रग्स लेने पर मजबूर करता था सुशांत, तीसरे दिन की पूछताछ में रिया के कई खुलासे

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 08 Sep, 2020 02:36 PM
ड्रग्स लेने पर मजबूर करता था सुशांत, तीसरे दिन की पूछताछ में रिया के कई खुलासे

सुशांत केस में जांच जैसे जैसे आगे जा रही है वैसे वैसे इस केस में कईं चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। रिया से एनसीबी की पूछताछ फिलहाल जारी है और आज पूछताछ का तीसरा दिन है लेकिन इस जांच में रिया हर मोड़ पर अपने बयान बदल रही हैं। हाल ही में जहां इस जांच में रिया ने ये बात मानी थीं कि सुशांत को ड्रग की आदत फिल्म सेट केदारनाथ से लगी थी तो वहीं अब रिया ने एनसीबी के सामने एक और सच बयां किया है। वहीं हाल ही में ये भी खबरें आ रही हैं कि रिया का आज मेडिकल टेस्ट होगा और इस से बहुत से सच सामने आ सकते हैं।

PunjabKesari

ड्रग लेने की बात कबूली

अब तक की जांच में यही बात सामने आ रही थीं कि रिया के अनुसार सुशांत के लिए ड्रग तो खरीदती थीं लेकिन वह इसका सेवन नहीं करती थीं लेकिन अब हाल ही में सूत्रों के हवाले से नई खबर आई है, जिसमें रिया ने माना है कि उसने भी ड्रग लिया था।

सुशांत ने किया मजबूर 

PunjabKesari

सूत्रों की मानें तो रिया ने इस बात को तो कबूला ही है कि वह ड्रग्स लेती थीं साथ ही उन्होंने एक और बात का खुलास किया है कि उन्हें ड्रग्स लेने के लिए सुशांत मजबूर करते थे। 

बॉलीवुड सेलेब्स के लिए थे नाम 

वहीं आपको बता दें कि हाल ही में ऐसी खबरें भी आ रही हैं कि इस पूछताछ में रिया और उनके भाई शोविक ने इस केस में कईं बॉलीवुड सेलेब्स के नामों का खुलासा किया है। 

Related News