23 OCTFRIDAY2020 4:54:46 PM
Nari

रिया के आरोपों पर भड़कीं कंगना, कहा- भई इतना बेकार स्क्रिप्ट राइटर कौन है?

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 28 Aug, 2020 05:58 PM
रिया के आरोपों पर भड़कीं कंगना, कहा- भई इतना बेकार स्क्रिप्ट राइटर कौन है?

सुशांत मामले में एक्ट्रेस कंगना रनौत एकमात्र ऐसी एक्ट्रेस हैं जो अपनी बेबाक राय लोगों के सामने रख रही हैं। इस केस में कंगना लगातार उस बात पर स्टार्स को मुंह तोड़ जवाब दे रही हैं जो उन्हें गलत लगती है। वहीं हाल ही में रिया चक्रवर्ती पहली बार मीडिया के सामने आई और रिया ने बहुत सी बातों का खुलासा किया। 

PunjabKesari

सुशांत की मानसिकता पर कही थी ये बात 

इस केस को 2 महीने से ज्यादा हो चला है लेकिन हर तरफ एक ही बात सामने आ रही है कि सुशांत सिंह राजपूत डिप्रेशन के शिकार थे लेकिन इस बात को न तो सुशांत के परिवार वाले मानने के लिए तैयार हैं और न ही सुशांत के फैंस लेकिन बात अगर रिया की करें तो वह लगातार सुशांत की मानसिकता पर सवाल उठा रही हैं। हाल ही में रिया ने टीवी चैनल को जो इंटरव्यू दी है उसमें भी रिया एक ही बात बोल रही है कि सुशांत की मानसिक हालत ठीक नहीं थी जिसके कारण वो खुद बहुत परेशान थी लेकिन जबसे रिया की यह प्रतिक्रिया सामने आई है तब से फैंस के साथ साथ सुशांत के परिवार वाले और स्टार्स  भी इससे हैरान हैं। 

कंगना ने दिया मुंहतोड़ जवाब 

बॉलीवुड क्वीन कंगना इस बार भी चुप न रही और उन्होंने रिया को अपने निशाने पर लेते हुए ट्वीट किया और लिखा ,' रिया को डेट करने से पहले सुशांत की कोई मानसिक बीमारी की हिस्ट्री नहीं थी। यह मानसिक बीमारी वाला प्लॉट भूतिया होटल में रुकने और यूरोप यात्रा के दौरान एयर सिकनेस होने वाली कमाल की स्क्रिप्ट के बाद निकल कर आया है। यह इतना बेकार स्क्रिप्ट राइटर कौन है?'

अंकिता लोंखडे ने भी सुनाई खरी खोटी

वहीं आपको बता दें कि इस पर अंकिता ने भी ट्वीट किया और कहा कि जब सुशांत उनके साथ थे तो तब वह ठीक थे और इसी ट्वीट को शेयर करते हुए कंगना ने रिया पर निशाना साधा है। 

PunjabKesari
बहन श्वेता ने भी किया ट्वीट 

वहीं रिया के परिवार पर लगे आरोपों पर बहन श्वेता ने भी रिया के हर बयान का खंडन करते हुए उसे खरी खोटी सुनाई। 

Related News