19 APRFRIDAY2024 10:19:57 AM
Nari

SSR CASE: कई सेलेब्स के टच में थी रिया, आमिर खान को भी किया था फोन!

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 12 Aug, 2020 10:18 AM
SSR CASE: कई सेलेब्स के टच में थी रिया, आमिर खान को भी किया था फोन!

सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया चक्रवर्ती से सीबीआई और प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा पूछताछ जारी है। इस केस में रोजाना नए-नए खुलासे हो रहे हैं वहीं हाल ही में रिया की कॉल डिटेल भी सामने आई है मीडिया रिपोर्टस की मानें तो रिया आमिर खान, श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत सिंह, आदित्य रॉय कपूर, राणा दग्गुबाती, सनी सिंह और स्वर्गीय सरोज खान जैसी कई स्टार्स के साथ टच में थी। 

PunjabKesari

कॉल रिकॉर्ड में सामने आया आमिर खान का नाम

सूत्रों की मानें तो रिया के कॉल डिटेल में आमिर खान का नाम सामने आया है। रिया ने एक बार आमिर खान को फोन किया था और फिर उसके बाद आमिर खान ने उन्हें 3 मैसेज किए थे। वहीं रिया ने रकुल प्रीत सिंह को 30 कॉल की थी, जबकि उन्हें उनकी ओर से 14 बार कॉल प्राप्त हुई। वहीं मीडिया रिपोर्टस की मानें तो रिया ने आदित्य रॉय कपूर को 16 बार फोन किया था जबकि आदित्य रॉय कपूर ने उन्हें सात कॉल किए। इसी तरह रिया ने तीन बार श्रद्धा कपूर को फोन किया, जबकि श्रद्धा ने रिया को दो बार फोन किया 

PunjabKesari

वहीं इससे पहले सीडीआर ने आगे खुलासा किया कि रिया महेश भट्ट के संपर्क में भी थीं। खबरों की मानें तो महेश भट्ट और रिया भी आपस में संपर्क में थे और दोनों ने आपस में 16 कॉल्स किए थे। वहीं कॉल डिटेलस आने के बाद सुशांत के फैंस में न्याय की मांग तेज हो गई है क्योंकि इंडस्ट्री के खान इस केस में कब से चुप्पी साध कर बैठे हैं। 

Related News