23 APRTUESDAY2024 7:48:37 AM
Nari

'हम आपके है कौन' की भाभी रेणुका हुई गुस्से में लाल, बोली- मां कहते हो और...

  • Edited By khushboo aggarwal,
  • Updated: 20 Dec, 2019 04:57 PM
'हम आपके है कौन' की भाभी रेणुका हुई गुस्से में लाल, बोली- मां कहते हो और...

'हम आपके है कौन' में निशा यानी माधुरी दीक्षित की बहन का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस रेणुका शहाणे आजकल दोबारा चर्चा में आ गई है.सोशल मीडिया के इस जमाने में एक्टिव रहने वाली यह एक्ट्रेस किसी भी मुद्दे पर अपने बेबाक रिएक्शन देने के लिए भी जानी जाती है । यही-नहीं लोग उनके इस एटीट्यूड से काफी प्रभावित है । इस वजह से उनके बहुत सारे फैंस बन चुके है ।हालांकि कई बार इन रिएक्शन की वजह से वह ट्रोल भी हो जाती है, मगर हार मानना उनके बस में नहीं है।वो अपने ट्रोलर्स को मुंह तोड़ जवाब देने में काफी माहिर है।हाल ही में कुछ ऐसा हुआ है कि उन्होंने एक ट्रोलर की जमकर क्लास लगाई जो आपको भी जरूर जानना चाहिए।

 

PunjabKesari,nari

आइए आपको बताते है आखिर हुआ क्या है ? दरअसल, रेणुका शहाणे को सोशल मीडिया पर एक ट्विटर यूजर ने उनके द्वारा किए गए एक ट्वीट को लेकर कुछ अपशब्द कहे थे,लेकिन एक्ट्रेस ने यूजर को ऐसा जबरदस्त जवाब दिया कि उसकी बोलती ही बंद हो गई। उन्होंने रिएक्शन में लिखा -"मम्मी कहते हो और अपशब्दों की बौछार करते हो? बहुत अच्छे संस्कार हैं आपके।"

आपको यह बात तो पता ही होगी कि  इन्होने पहले भी ऐसे ही एक यूजर की क्लास लगाई थी। दरअसल,एक यूजर ने ट्वीट कर एक्ट्रेस को कहा था , "रेणुका तुम सिर्फ एक डैम एक्ट्रेस हो।" इस शख्स ने डैम की अंग्रेजी स्पेलिंग 'Dam' लिखी थी , जिसका हिंदी में मतलब होता है बांध. अब तो रेणुका को मानों एक बहुत अच्छा मौका मिल गया हो कि वो इस इंसान की गलत इंग्लिश पर क्लास लगा सके। उन्होंने आगे लिखा कि 'तुम्हारा मतलब है 'Damn' ? क्योंकि डैम तो नदियों के ऊपर बनाया जाता है ताकि बिजली का उत्पादन हो सके, अगर में बनना भी चाहती तो नहीं बन पाती क्योंकि डैम एक नॉन-लिविंग थिंग है और तुम्हारा मतलब था कि मैं एक Damn एक्ट्रेस हूं और मैं एक गुड Damn एक्ट्रेस हूं ।

PunjabKesari,nari

इस बात पर भी गौर फरमाए कि वो हर किसी के सामने अपनी राय देने से नहीं कतराती है . बता दें कि इससे पहले एक्ट्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से रिलेटेड भी एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था , "सर, असली टुकड़े-टुकड़े गैंग तो आपका आईटीसेल है, कृप्या उन्हें नफरत फैलाने से रोकिये।"

 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News