19 APRFRIDAY2024 8:59:43 AM
Nari

अभिनव से टूटे रिश्ते को लेकर फिर छलका श्वेता का दर्द, बोलीं- 'कोई पूछने तक नहीं आया'

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 19 Dec, 2019 04:58 PM
अभिनव से टूटे रिश्ते को लेकर फिर छलका श्वेता का दर्द, बोलीं- 'कोई पूछने तक नहीं आया'

टीवी के चर्चित चेहरे में से एक श्वेता तिवारी इन दिनों सीरियल 'मेरे डैड की दुल्हन' में नजर आ रही हैं। इस सीरियल के जरिए श्वेता ने लंबे समय बाद टीवी पर वापसी की हैं जिसकी वजह से वो चर्चा में भी है लेकिन इससे पहले वो अपनी दूसरी शादी टूटने की वजह से चर्चा में रहीं थी। कुछ समय पहले ही श्वेता ने अपने दूसरे पति अभिनव कोहली पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था। बता दें कि श्वेता तिवारी सीरियल 'कसौटी जिंदगी की' में निभाए गए प्रेरणा के किरदार से घर-घर में फेमस हुई थी और मगर लगता है कि उनकी पर्सनल लाइफ भी उस सीरियल में निभाई गई प्रेरणा के किरदार से मिलती है क्योंकि दो-दो शादियों के बावजूद भी श्वेता तिवारी की निजी जिंदगी 'कसौटी जिंदगी की' की प्रेरणा की तरह ही असफल रहीं।

हालांकि, एक्ट्रेस की दोनों शादियां सफल ना होने का जिम्मेदार उन्हीं को ठहराया जा रहा है लेकिन श्वेता ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया जिसमें उनका दूसरे पति से शादी टूटने का दुख छलका। श्वेता ने कहा-'लोगों के लिए यह कहना आसान होता है कि लड़की ने ही कुछ किया होगा या उसमें ही कोई खामी होगी तभी दूसरी शादी भी नहीं चल पाई। जब मैंने शादी की थी तो अपने करियर के चरम पर थी तब लोगों ने कहा था कि मेरा करियर खत्म हो जाएगा।' इसी के साथ श्वेता ने यह भी कहा कि उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता कि लोग उनके बारे में क्या कहते हैं। वो सिर्फ खुद पर व अपने बच्चों पर ध्यान देना चाहती है। अगर उनके परिवार को कोई नुकसान पहुंचाएंगे तो उनकी लाइफ में उस व्यक्ति के लिए कोई जगह नहीं होगी।

 

PunjabKesari,nari

श्वेता ने अपनी बेटी पलक के बारें में भी बोला कि कैसे लोग उसपर भी निशाना साध लेते है। उन्होंने कहा कि कुछ लोग कहते हैं, डिस्टर्ब परिवार के बच्चे बहुत डिस्टर्ब होते हैं लेकिन ऐसा बिलकुल नहीं है। पलक बहुत ही समझदार बच्ची है। जिंदगी के मुश्किल मोड़ पर भी बेटी पलक ने मेरा ध्यान रखा, जबकि मेरे खानदान ने 5 साल में सिर्फ एक बार मेरा हाल-चाल पूछा है। उन्होंने कहा कि मुझे इस बात की भी चिंता नहीं कि मेरा खानदान क्या कहेगा क्योंकि उन्होंने कभी उनका हाल-चाल जानने की कोशिश नहीं की।

 

PunjabKesari,nari

बता दें कि इससे पहले एक इंटरव्यू में श्वेता ने पति अभिनव कोहली की तुलना जहरीले इंजेक्शन से की थी। साथ ही उन्होंने उन लोगों को करारा जबाव दिया था जो उनसे पूछते थे कि दूसरी शादी कैसे गलत हो सकती हैं? उस वक्त श्वेता ने कहा था कि चीजें गलत क्यों नहीं हो सकती? कम से कम, मुझे इसका सामना करने और और समस्या के बारे में बात करने की हिम्मत तो है। आज मैं जो कुछ भी कर रही हूं, अपने परिवार और अपने बच्चों की बेहतरी के लिए कर रही हूं। दूसरी उन महिलाओं को भी संदेश देना चाहती हूं जो चुपचाप विवाहित जीवन में आने वाली परेशानियों को सहती रहती हैं। श्वेता की यह सोच काफी अच्छी क्योंकि घरेलू हिंसा को चुपचाप सहते रहना भी एक गलती है जिसके खिलाफ सभी महिलाओं को आवाज उठानी चाहिए।

बता दें कि श्वेता ने 19 साल की उम्र में साउथ फिल्म इंडस्ट्री के एक्टर और फिल्म प्रोड्यूसर राजा चौधरी से 1999 में लव मैरिज की थी। इस शादी का श्वेता की फैमिली ने काफी विरोध भी किया था लेकिन उन्होंने फैमिली की परवाह न करते हुए ये शादी रचाई थी जोकि महज 9 साल बाद टूट भी गई थी लेकिन फिर श्वेता ने अपने बच्ची पलक की अच्छी परवरिश के लिए 2013 में एक्टर अभिनव कोहली से दूसरी शादी। मगर किस्मत ऐसी कि दूसरी शादी भी सफल नहीं रह पाई। अब देखना यह कि श्वेता कि किस्मत कब तक उनका साथ नहीं देती।

Related News