25 APRTHURSDAY2024 4:45:14 AM
Nari

रेखा की हैं 6 बहनें और एक भाई लेकिन सगी बहन सिर्फ एक

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 31 Oct, 2019 10:21 AM
रेखा की हैं 6 बहनें और एक भाई लेकिन सगी बहन सिर्फ एक

बॉलीवुड की एवरग्रीन ब्यूटी रेखा अपनी खूबसूरती व एक्टिंग से आज भी लाखों लोगों के दिलों पर राज करती है। भले ही अब रेखा ने फिल्मों से दूरी बना ली हो लेकिन वह किसी न किसी इवेंट में नजर आ ही जाती है। रेखा की प्रोफेशनल लाइफ के बारे में तो ज्यादातर लोग जानते ही है लेकिन आज हम आपको उनकी फैमिली के बारे में बताएंगे।

PunjabKesari,nari

रेखा के पिता की कुल 8 संतानें थीं। रेखा तमिल फिल्मों के जाने-माने एक्टर दिवंगत रामास्वामी की बेटी हैं। रेखा के अलावा रामास्वामी की 7 संतानें (एक बेटा और छह बेटियां) और हैं। रेखा की बहनों के नाम जया श्रीधर, रेवती स्वामीनाथन, कमला सेलवराज, राधा उस्मान सैयद, नारायणी गणेशन और विजया चामुंडेश्वरी हैं। रेखा के पिता की पहली पत्नी अलामेलु से चार बेटिया हैं।
दूसरी पत्नी पुष्पावली से दो बेटियां रेखा और राधा हैं। इसके बाद तीसरी पत्नी सावित्री से एक बेटी विजया चामुंडेश्वरी और एक बेटा सतीश कुमार है।

रेखा की मां पुष्पावली भी एक्ट्रेस थीं। फिल्मों के दौरान ही दोनों का अफेयर शुरू हुआ। हालांकि उन्होंने कभी शादी नहीं की लेकिन कपल की दो बेटियां हुईं रेखा और राधा। रेखा के अपने पिता के साथ अच्छे संबंध नहीं थे लेकिन अपनी बहनों के साथ उनकी जबरदस्त बॉन्डिंग है।

PunjabKesari,Nari


सभी बहनें एक-दूसरे पर जान छिड़कती है। घर की जिम्मेदारी उठाने के लिए रेखा ने कम उम्र में ही एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा। परिवार को संभालने वाला कोई नहीं था इसलिए रेखा ने यह फैसला लिया। रेखा की बहनों ने भी उनका पूरा साथ दिया। उनकी बहनें अलग-अलग क्षेत्र में खूब नाम कमा रही हैं।

चलिए आपको बताते हैं रेखा की बहनें क्या करती है।

रेखा की सबसे बड़ी बहन रेवती स्वामीनाथन यूएस में जानी-मानी डॉक्टर हैं। उनकी दूसरी बहन कमला सेल्वराज भी चेन्नई में फेमस डॉक्टर हैं और अपना एक अस्पताल चला रही हैं। वहीं रेखा की तीसरी बहन नारायणी गणेश एक जर्नलिस्ट रही हैं और एक लीडिंग अखबार में काम करती हैं।

PunjabKesari,Nari
 
वही रेखा की खुद की बहन साउथ फिल्मों में काम कर चुकी है लेकिन शादी के बाद उन्होंने फिल्मों को अलविदा कह दिया और यूएस में जाकर रहने लगी।

बता दें कि रेखा ने तेलुगु फिल्म 'रेंगुला रत्नम' से बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपने करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने अपने करियर में 180 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है।
 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News