19 APRFRIDAY2024 2:03:39 AM
Nari

हैदराबाद गैंगरेप एनकाउंटर पर बोली स्वरा- 'ये इंसाफ नहीं, पुलिस ने कानून तोड़ा'

  • Edited By khushboo aggarwal,
  • Updated: 06 Dec, 2019 11:56 AM
हैदराबाद गैंगरेप एनकाउंटर पर बोली स्वरा- 'ये इंसाफ नहीं, पुलिस ने कानून तोड़ा'

देश में महिला सुरक्षा या अधिकारों से संबंधित कोई भी मुद्दा हो तो बॉलीवुड की अभिनेत्री स्वरा भास्कर उस न केवल आवाज उठाती है बल्कि गलत होने पर उसके खिलाफ भी खड़ी होती है। वहीं अपने ट्वीट को लेकर स्वरा कई बार ट्रोर्ल्स का शिकार भी हो चुकी हैं। हाल ही में हैदराबाद गैंगरेप को आरोपियों के एनकाउंटर के बाद स्वरा भास्कर ने पत्रकार फाये डिसूजा के ट्वीट को रिट्वीट किया है। 

इस ट्वीट में डिसूजा ने लिखा था कि, यह न्याय नहीं है। पुलिस ने कानून तोड़ा है। यह खतरनाक है। ऐसे में न्यायिक प्रक्रिया का क्या मतलब है। 

 

PunjabKesari,nari

डिसूजा के इस ट्वीट पर न केवल स्वरा ने बल्कि कई लोगों ने रिट्वीट करते हुए इस कानून व्यवस्था को गलत ठहराया है। वहीं कुछ लोगों ने इस ट्वीट को गलत बताते हुए पुलिस की कारवाई को सही बताया है। 

वहीं ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, 'अभी पूरे मामले के बारे में सुना है। सुप्रीम कोर्ट के आदेशानुसार हर मुठभेड़ की जांच की जानी चाहिए। इस मामले में राज्य सरकार बहुत सक्रिय थी। मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव ने कहा था कि ये लोग जानवर बन गए हैं। हमें शार्ट टर्म उपाय नहीं करना चाहिए। हमें महिला सुरक्षा के लिए अनुकूल माहौल बनाने की जरूरत है। '

केस दर्ज करने की मांग 

सुप्रीम कोर्ट की वकील वृंदा ग्रोवर ने पुलिस पर मुकदमा दर्ज करने की मांग करते हुए कि पुलिस पर मुकदमा दर्ज कर पूरे मामले की स्वतंत्र न्यायिक जांच कराई जानी चाहिए। महिला के नाम में कोई भी पुलिस एनकाउंटर करना गलत है। वहीं, बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने कहा, 'धन्यवाद हैदराबाद पुलिस, यह बलात्कारियों से निपटने का तरीका है, आशा है अन्य राज्यों की पुलिस आपसे सीख लेगी। '


 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें

Related News