16 APRTUESDAY2024 7:07:50 AM
Nari

कॉस्मेटिक नहीं, रश्मि देसाई की Flawless स्किन का राज हैं ये ब्यूटी टिप्स

  • Edited By Harpreet,
  • Updated: 24 Dec, 2019 02:29 PM
कॉस्मेटिक नहीं, रश्मि देसाई की Flawless स्किन का राज हैं ये ब्यूटी टिप्स

टी.वी. एक्ट्रेस रश्मि देसाई इन दिनों बिग बॉस के घर में पूरी तरह छाई हुई हैं। जहां सिदार्थ के साथ उनके झगड़े चर्चा में हैं वहीं अरहान के साथ उनका रिलेशनशिप किसी से छुपा नहीं है। रश्मि अब तक लाइफ में काफी उतार-चढ़ाव फेस कर चुकी हैं। मगर इन सबके बावजूद रश्मि ने खुद की लुक्स और स्टाइल में किसी तरह की कमी नहीं आने दी। अपनी त्वचा से लेकर स्टाइल तक रश्मि काफी Concious हैं। चलिए हम भी एक नजर डालते हैं उनकी इस Flawless स्किन और स्टाइलिश लुक के पीछे छिपे राज पर... 

सबसे पहले जानते हैं उनकी स्किन केयर रुटीन

Image result for rashmi desai doing skin care,nari

हाथ-पैरों का ध्यान

रश्मि अपने हाथ-पैरों का खास ध्यान रखती हैं। लंबे नाखूनों पर अच्छा सा नेल पेंट लगाना उन्हें बहुत पसंद है। खुद के साथ-साथ रश्मि अपनी फैंस को भी हमेशा अपने हाथ और पैरों का खास ध्यान रखने की सलाह देती हैं। रात को सोने से पहले रश्मि रोजाना स्किन केयर रुटीन फॉलो करती हैं। जिसमें स्किन सीरम से लेकर बॉडी लोशन और फुट मसाज शामिल होती है।

आंखे

रश्मि अपने साथ काजल रखना कभी नहीं भूलती। घर से निकलते वक्त और बाहर जाकर भी आंखों को काजल के साथ एक-दो बार जरुर टच देती हैं। टी.वी. सैट और रीयल लाइफ दोनों में ही रश्मि ज्यादा मेकअप करने से कतराती हैं। काजल, लिपस्टिक और इंडियन ड्रेस के साथ माथे पर हल्की सी बिंदी उन्हें बहुत अच्छी लगती है।

Related image,nari

घरेलू नुस्खे

रश्मि कैमिकल्स युक्त स्किन प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल बहुत कम करती हैं। ज्यादातर रश्मि घर पर बने फेस मास्क और हेयर मास्क यूज करती हैं। अपनी त्वचा को हेल्दी एंड ग्लोइंग बनाने के लिए रोजाना बेसन का इस्तेमाल करती हैं। चेहरे को साबुन के साथ न साफ करके वह बेसन और दही के घोल से चेहरा साफ करती हैं। रश्मि को बालों में दही लगाना पसंद है। साथ ही वह नारियल तेल के साथ बालों की मसाज भी जरुर करती हैं।

कुछ और चीजें जो रश्मि को हैं पसंद...

 

बेल्ट्स

रश्मि को बक्लस वाली बेल्ट्स बहुत पसंद है। उनके अनुसार बेल्ट के साथ आपकी पर्सनैलिटी काफी अट्रैक्टिव लगती है। ड्रेस के साथ बेल्ट मैच करके वीयर करना उन्हें काफी पसंद है।

Related image,nari

White T-Shirt विद ब्लू डेनिम

रश्मि को व्हाइट टी-शर्ट के साथ ब्लू डेनिम वीयर करना बहुत पसंद है। उनके मुताबिक Fashionable दिखने के लिए जरुरी नहीं कि आप महंगे और अलग-अलग कपड़े पहनें। बल्कि एक सिंपल लुक के साथ भी आप सुंदर और अट्रैक्टिव दिख सकते हैं। रश्मि को हाई हील्स वीयर करना बेहद पसंद है। उनके मुताबिक शॉर्ट टी-शर्ट के साथ डेनिम, हाई हील्स और सुंदर का क्लचर आपको एक बहुत क्यूट लुक दे सकता है। 

Image result for rashmi desai in white t shirt,nari

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News