18 APRTHURSDAY2024 5:04:05 AM
Nari

सिद्धार्थ संग फोटो शेयर करने के बाद रश्मि पर उठने लगे सवाल, एक्ट्रेस बोली- तुम डफर...

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 03 Jan, 2021 01:40 PM
सिद्धार्थ संग फोटो शेयर करने के बाद रश्मि पर उठने लगे सवाल, एक्ट्रेस बोली- तुम डफर...

रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला दोनों की जोड़ी को फैंस ने खूब प्यार दिया। दोनों ने पर्दे पर अपनी केमिस्ट्री से अच्छा धमाल मचाया। टीवी सीरियल ‘दिल से दिल तक’ में दोनों में जितना प्यार दिखा उससे कहीं ज्यादा कड़वाहट और लड़ाई बिग बॉस 13 में दिखी। हालांकि, बिग बॉस 13 में भी फैंस ने इस खट्टी मिट्ठी जोड़ी को खूब पसंद किया। दोनों का एक दूसरे के सामने डट कर खड़े हो जाना और एक दूसरे को मुंह तोड़ जवाब देना फैंस आज भी मिस करते हैं। बिग बॉस तो खत्म हो गया है लेकिन फैंस के मन में दोनों की छवि अभी भी बरकरार है। यही कारण है कि रश्मि और सिद्धार्थ के फैंस एक दूसरे की टांग खीचने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। 

PunjabKesari

रश्मि ने शेयर की सिद्धार्थ संग फोटो 

दरअसल यह तो सब जानते हैं कि रश्मि सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और हाल ही में उन्होंने अपने फैंस के साथ ‘फोटो पोस्ट करें’ गेम खेला जिसमें एक फैन ने उन्हें यह अपील की वह सिद्धार्थ के साथ एक फोटो शेयर करें और रश्मि ने फैन की यह अपील मानी और उन्होंने सिद्धार्थ संग फोटो शेयर की लेकिन फोटो शेयर करते ही उन्हें लोगों ने ट्रोल कर दिया। 

PunjabKesari

रश्मि को सुनने पड़े फुटेज के ताने 

इन्हीं तस्वीरों पर रश्मि को एक यूजर ने कहा सिद्धार्थ शुक्ला से फुटेज चाहिए, इसलिए खुद की उनके साथ फोटो शेयर कर रही हो। अब भई रश्मि कहां किसी की सुनने वालों में से हैं। इसके जवाब में रश्मि ने भी उन्हें खूब खरी खोटी सुनाई। 

रश्मि ने लगा दी क्लास 

PunjabKesari

यूजर के इसी कमेंट पर रश्मि ने पलट जवाब देते हुए कहा ,' मुझे लगता है कि लोगों को अपने दिमाग का इस्तेमाल करना चाहिए। वह मेरा को-स्टार था। तुम डफर इसे पढ़ो पहले कि मैंने यह फोटो एक फैन्स की रिक्वेस्ट पर शेयर की है। मुझे किसी की अटेंशन की जरूरत नहीं है, आपको याद दिला दूं कि मैं खुद में ही बहुत हूं।'

रश्मि का यह जवाब सोशल मीडिया पर अब जमकर वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि रश्मि ने अपना यह बेबाक अंदाज बिग बॉस 13 में भी दिखाया था।

Related News