25 APRTHURSDAY2024 7:30:16 AM
Nari

सुशांत को याद कर भावुक हुई रश्मि, कहा- हमारी पक्की दोस्ती थी

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 07 Jul, 2020 01:43 PM
सुशांत को याद कर भावुक हुई रश्मि, कहा- हमारी पक्की दोस्ती थी

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनके फैंस आज भी बेहद दुखी हैं और उनके लिए सुशांत को भुला पाना बहुत ही मुश्किल है। ये सब जानते हैं कि सुशांत एक समय पर टीवी इंडस्ट्री की जान हुआ करते थे क्योंकि असल में उन्होंने वहीं से अपने करियर की शुुआत की थी और उनके जाने के बाद उनके साथ काम करने वाले सभी कलाकार उन्हें आज भी बेहद याद करते हैं । हाल ही में टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई भी सुशांत को याद कर भावुक हो गई। 

PunjabKesari

सुशांत काफी टैंलेटेड थे : रश्मि

रश्मि ने हाल ही में एक वेबसाइट को इंटरव्यू दिया और सुशांत के बारे में भी बातें की पहले तो सुशांत के बारे में सुन कर वो इमोशनल हो गई लेकिन फिर उन्होंने बताया कि इंडस्ट्री ने एक हीरे को खो दिया है। सुशांत बहुत टैलेंटेड एक्टर थे। वो अपनी जिंदगी में इतना बेहतर कर रहे थे और हम सब को उन पर गर्व होता है । उनका जाना कोई छोटी बात नहीं है खासकर मेरे लिए तो ये पर्सनल लॉस है। 

PunjabKesari

वो मेरे काफी करीब थे 

रश्मि के अनुसार वो सुशांत के काफी करीब थी और दोनों अच्छे दोस्त थे उन दोनों की दोस्ती पक्की हुआ करती थी लेकिन फिर एक वक्त ऐसा आया कि हम दोनों में बातचत बंद हो गई इसका कारण था हम दोनों का अपने-अपने कामों में बिजी हो जाना क्योंकि सुशांत बॉलीवुड में अपनी फिल्मों में बिजी हो गए और इधर मैं अपने काम में। 

PunjabKesari

वहीं आपको ये भी बता दें कि सुशांत की मौत की गुत्थी को सुलझाने के लिए पुलिस लगातार पुलिस जांच कर रही हैं और हाल ही में पुलिस ने संजय लीला भंसाली से पूछताछ की और उन्होंने भी कईं बातों का खुलासा किया। 
 

Related News