20 MARWEDNESDAY2019 8:40:32 PM
Nari

दीपिका की एक आदत से परेशान थे रणवीर, बदलने की इच्छा की थी जाहिर

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 12 Mar, 2019 11:57 AM
दीपिका की एक आदत से परेशान थे रणवीर, बदलने की इच्छा की थी जाहिर

इन दिनों दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अपनी हैप्पी मैरिड लाइफ को खूब एन्जॉय कर रहे हैं। दोनों ने लंबा समय एक-दूसरे को डेट करने के बाद शादी करने का फैसला किया। पिछले कुछ दिनों पहले रणवीर ने एक इंटरव्यू में खुद कहा था कि उन्होंने दीपिका से शादी के लिए पूरे 6 साल इंतजार किया। साथ ही उन्होंने बताया था कि जब उऩ्होंने दीपिका को डेट करना शुरू किया, तभी उनको महसूस हो गया था कि यहीं है वो लड़की है जिससे वो शादी करना चाहते हैं।

PunjabKesari

आए दिन रणवीर-दीपिका अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कोई न कोई राज खोलते रहते हैं जो दूसरे कपल्स के लिए इंस्पिरेशन भी बनते हैं। 

PunjabKesari

हाल ही में रणवीर का एक इंटरव्यू सामने आया जिसमें वो दीपिका की एक आदत बदलने के लिए कह रहे है। जी हां, रणवीर और दाापिका एक-दूसरे की आदत से अच्छी तरह वाकिफ हैं लेकिन वो उनकी हमेशा स्ट्रीक्ट रहने वाली आदत को बदलना चाहते थे। दरअसल, रणवीर कॉफी विद करण सीजन 6 में नजर आए थे। इस शो में करण ने रणवीर से सवाल किया कि आप दीपिका की किस चीज को बदलना चाहते हैं तो इसका जबाव देते हुए उन्होंने कहा कि मैं चाहता हूं कि वह चिल रहना सीखें।

PunjabKesari

रणवीर ने कहा, वह काफी स्ट्रीक्ट हैं और अनुशासन में रहती है, तो ऐसे में उन्हें चिल रहना चाहिए जोकि नहीं रहती। हालांकि यह बयान रणवीर ने शादी से पहले दिया था। अब आप रणवीर-दीपिका की अच्छी बॉन्डिग से अंदाजा लगा ही सकते हैं कि दोनों के बीच कितनी मस्ती और प्यार होगा।

PunjabKesari

खैर, बात उनके वर्कप्लेस की करें तो आपको बता दें कि इन दिनों दीपिका पादुकोण ने फिल्म छप्पाक की शूटिंग के लिए तैयारी शुरू कर डाली, वहीं रणवीर भी फिल्म की शूटिंग में बिजी है। मगर दोनों बिजी शेड्यूल के बावजूद भी एक-दूसरे के लिए समय निकाल ही लेते हैं। वहीं, कहा जा रहा है कि मेघना गुलजार के बाद दीपिका पति रणवीर सिंह के साथ भी काम कर सकती हैं।

Related News

From The Web

ad