30 OCTFRIDAY2020 1:36:20 PM
Nari

NCB को रणवीर सिंह की अर्जी, कहा- चिंता के कारण दीपिका घबरा जाती है

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 25 Sep, 2020 12:37 PM
NCB को रणवीर सिंह की अर्जी, कहा- चिंता के कारण दीपिका घबरा जाती है

बाॅलीवुड सेलेब्स का ड्रग मामले में नाम आने से एनसीबी काफी सतर्क हो गई है। इस केस में जिसका भी नाम आ रहा है एनसीबी उनपर तुंरत एक्शन ले रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का नाम ड्रग मामले में सामने आने के बाद एनसीबी ने उन्हें पूछताछ के लिए समन भेजा है। ऐसे में उनके पति एक्टर रणवीर सिंह ने एनसीबी से दीपिका के साथ रहने का अनुरोध किया है। 

PunjabKesari

मिली जानकारी के मुताबिक शनिवार को दीपिका एनसीबी के सामने पेश होंगी। ऐसे में रणवीर सिंह ने एनसीबी को एक अर्जी लिखकर दीपिका के साथ रहने की बात कही है। रणवीर ने अर्जी में कहा, 'दीपिका चिंता के कारण घबरा जाती है इसलिए उन्हें एक्ट्रेस के साथ रहने की मंजूरी दी जाए। वह कानून का पालन करने वाले नागरिक हैं और उन्हें पता है कि जब दीपिका से पूछताछ की जाएगी तो वह उस समय वहां मौजूद नहीं रह सकते।' 

PunjabKesari

रणवीर ने अनुरोध करते हुए कहा कि उन्हें एनसीबी ऑफिस के अंदर जाने की अनुमति दी जाए। फिलहाल रणवीर की इस अर्जी पर अभी एनसीबी द्वारा कोई फैसला नहीं लिया गया है। गौरतलब है कि बीते दिनों दीपिका की ड्रग चैट सामने आई थी। जिसके बाद खबरें सामने आई थी कि दीपिका अपनी चैट्स लीक होने के लिए अपनी मैनेजर करिश्मा और सुशांत की टैलंट मैनेजर जया साहा को जिम्मेदार ठहराया है। 

PunjabKesari

इतना ही नहीं इस मामले में नाम सामने आने के बाद दीपिका 12 सदस्यीय लीगल टीम के साथ संपर्क में है और उनसे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए जुड़ी हुईं हैं। दीपिका उनसे आगे क्या करने की सलाह भी ले रही हैं। बता दें इस समय एक्ट्रेस रकुलप्रीत एनसीबी के ऑफिस पहुंच चुकी है। जहां उनसे ड्रग मामले को लेकर पूछताछ की जा रही है।

Related News