18 SEPWEDNESDAY2019 11:45:54 PM
Nari

रेलवे स्टेशन से सीधा बॉलीवुड में पहुंची रानू, हिमेश रेशमिया ने रिकॉर्ड किया पहला गाना

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 23 Aug, 2019 06:55 PM
रेलवे स्टेशन से सीधा बॉलीवुड में पहुंची रानू, हिमेश रेशमिया ने रिकॉर्ड किया पहला गाना

लता मंगेशकर का गाना गाकर रातों-रात सुपरस्टार बनी रानू मंडल के बारे में तो आप जानते ही होंगे। रानू पिछले काफी समय से लाइमलाइट में बनी हुई है। पिछले दिनों सोशल मीडिया पर रानू की मेकओवर की तस्वीरें भी काफी वायरल हुई थी, जिसमें उनका लुक बिल्कुल बदला हुआ दिखाई दिया। अब रानू की एक नई वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। यह वीडियो रानू के नए गाने की हैं। 

रानू ने किया बॉलीवुड में डेब्यू

दरअसल, रानू ने बॉलीवुड में डेब्यू कर लिया है। जी हां, फेमस सिंगर हिमेश रेशमिया ने रानू को अपनी अगली फिल्म में गाने का मौका दिया है। सोशल मीडिया पर हिमेश ने रानू के साथ रिकॉर्डिंग वाला एक विडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपनी बेहद सुरीली आवाज में 'तेरी मेरी कहानी' गाती नजर आ रही हैं। हिमेश ने यह विडियो शेयर करते हुए लिखा है, 'शानदार आवाज वाली रानू मंडल के साथ फिल्म हैपी हार्डी से मेरे नए गाने तेरी मेरी कहानी की रिकॉर्डिंग हो गई। हमारे और आपके सभी सपने सच हो सकते हैं यदि इन्हें आगे बढ़ाने की हिम्मत करें। एक सकारात्मक सोच वाकई किसी सपने को पूरा कर सकती है। आप सबके प्यार और सपॉर्ट के लिए शुक्रिया।'

अपने गानों से लगातार सुर्खियां बटौरने वाली रानू कभी स्टेशन पर भीख मांगकर अपना गुजारा करती थी। वह चर्चा में तब आई थी जब उनका एक वीडियो वायरल हुआ। 38 सेकंड के इस वीडियो में रानू लता मंगेशकर का फेमस सॉन्ग 'एक प्यार का नगमा' गाती नजर आ रही थीं। इस वीडियो ने रानू की किस्मत बदल दी। लोग कहने लगे कि म्यूजिक इंडस्ट्री को दूसरी लता दीदी मिल गई हैं। 

रानू ने यह साबित कर दिया कि अगर आपके अंदर हुनर है जो दुनिया की कोई भी ताकत आपको कामयाब बनाने से नहीं रोक सकती। भले ही इसमें थोड़ा वक्त लग जाए। वही हम हिमेश रेशमिया का भी शुक्रिया करेंगे जिन्होंने रानू को बॉलीवुड में गाने का मौका दिया।


 

Related News