22 SEPSUNDAY2019 6:23:26 PM
Nari

रानू ने ही गाया हिमेश रेशमिया की फिल्म का दूसरा गाना, सुनिए रानू की मधुर आवाज

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 30 Aug, 2019 02:44 PM
रानू ने ही गाया हिमेश रेशमिया की फिल्म का दूसरा गाना, सुनिए रानू की मधुर आवाज

एक प्यार का नगमा गाकर रातों-रात स्टार बनी रानू आज सोशल मीडिया का जाना पहचाना नाम बन गई हैं। उनकी बॉलीवुड में जबरदस्त एंट्री भी हो चुकी हैं जो हिमेश रेशमिया की बदौलत हुई है। दरअसल हिमेश ने अपनी अपकमिंग मूवी 'हैप्पी, हार्डी और हीर' में 'तेरी मेरी कहानी' में उन्हें गाने का मौका दिया जो लोगों द्वारा काफी पसंद भी किया जा रहा है और खुशी की बात तो यह है कि हिमेश ने इस मूवी का दूसरा गाना भी रानू से गवाया है। 

 

रानू पर बनने जा रही है बायोपिक

बता दें कि सोशल मीडिया पर रानू के कई फैन पेज बन गए है। इस बीच रानू की फैमिली रानू की जिंदगी से जुड़ी भी कई खबरें अब तेजी से वायरल हो रही हैं। उन्होंने जिंदगी में कई उतार-चढ़ाव भी देखें और वह डिप्रेशन में भी रहीं लेकिन उनकी हिम्मत और लगन ने उन्हें फिर से एक नया मुकाम दिया। बता दें कु अब खबरे तो यह भी सुनने को मिल रही हैं कि रानू पर बायोपिक भी बन सकती है। जी हां, अब रानू की जिंदगी की कहानी बड़े पर्दे पर दिखाई देगी। टाइम्स ऑफ इंडिया की बंगाली भाषा की वेबसाइट के मुताबिक रानू की बायोपिक को लेकर कुछ जानकारी लीक हो गई है। एक रिपोर्ट के मुताबिक रानू मंडल की बायोपिक बनने जा ही है। कहा जा रहा है कि इस फिल्म को जाने-माने निर्माता-निर्देशक ऋषिकेश मंडल बना रहे हैं। ऋषिकेश मंडल ना सिर्फ इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं बल्कि वो ही इसे डायरेक्ट भी करने वाले हैं। वही फिल्म की शूटिंग भी इसी साल सितंबर महीने में शुरू हो सकती है। 

जल्द ही शुरू होगी फिल्म की शूटिंग 

साथ ही इस फिल्म में रानू खुद ही अपनी आवाज देंगी। इसी के साथ फेमस सिंगर सिद्धार्थ राय भी इस फिल्म में अपनी आवाज देंगे। खबरों के मुताबिक सिद्धार्थ राय ने इस फिल्म को कंफर्म करते हुए कहा कि मुझे इस फिल्म में गाना गाने के लिए ऑफर आया है और मैं रामू मंडल के साथ इस फिल्म को म्यूजिक देने के लिए काफी उत्साहित हूं.

आपको बता दें कि आर्थिक स्थिति खराब होने की वजह से रानू ने भीख मांगनी शुरू की थी। वह स्टेशन पर गाना गाती थी। इसी वजह से उनकी बेटी भी उन्हें छोड़कर चली गई फिर एक वीडियो ने उन्हें रातों-रात स्टार बना दिया और आज वह अपनी सुरीली आवाज से लोगों के दिलों में जगह बना चुकी हैं।

 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News