23 OCTWEDNESDAY2019 6:14:06 AM
Nari

रंगोली ने लगाई दीपिका की क्लास, कहा 'कंगना पब्लिक और मीडिया को उंगलियों पर नहीं घुमा पाई'

  • Edited By shipra rana,
  • Updated: 11 Oct, 2019 02:08 PM
रंगोली ने लगाई दीपिका की क्लास, कहा 'कंगना पब्लिक और मीडिया को उंगलियों पर नहीं घुमा पाई'

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने बेबाक बयान को लेकर चर्चा में रहती हैं लेकिन उनकी बहन तो आए दिन किसी ना किसी फिल्म स्टार पर निशाना साधती रहती हैं। इस बार रंगोली के निशाने पर दीपिका पादुकोण आ गई। दरअसल, हाल ही में दीपिका ने फिल्म 'जजमेंटल है क्या' को लेकर कहा था कि मानसिक बीमारी को लेकर हमें थोड़ा सेंसिटिव होने की जरूरत है। बस फिर क्या था रंगोली ने बहन का पक्श लेते हुए ट्वीट के जरिए दीपिका पर ताना कसना शुरू कर दिया। उन्होंने तो अपने ट्विटर पर दीपिका की ऐसी क्लास लगाई है कि उनके फैंस रंगोली पर बहुत भड़क पड़े। 

punjab kesari

रंगोली ने लिखा, 'कंगना ने दिमागी बीमारी पर इतनी अच्छी फिल्म बनाई लेकिन उससे भी दिक्कत है, वाह! अच्छा है तुम लोगों जैसे क्लासी नहीं हैं । कंगना को फिर भी महसूस होता है कि हमें मेंटल शब्द को नॉर्मल कर देना चाहिए ।' 

रंगोली का गुस्सा यही शांत नहीं हुआ, उन्होंने अगली ट्वीट पर लिखा कि , 'सॉरी कंगना को डिप्रेशन का नाटक करना नहीं आया । हीरो के कच्छे सुखाने के बजाय उसने दिमागी बीमारी के मरीज की भूमिका बखूबी निभाई। कितनी नादान है । इमेज नहीं बना पाई । पब्लिक और मीडिया को उंगलियों पर नहीं घुमा पाई । बस ईमानदारी से अपना काम किया । उससे ज्यादा स्टुपिड कोई है?खेलने वाले तो खेल रहे है।

कहानी अभी खत्म नहीं हुई , 'दीपिका के फैंस मुझपर बरस पड़े हैं । ये देखो मैंने थोड़ी कहा कि उसने कहा है । मैं भी हैरान हूं कि उन्हें ये नहीं पता कि फिल्म टाइटल बदलकर और क्रिटिकली अक्लेम्ड होकर रिली हुई है ।' 


बात यह है कि दीपिका ने 'कॉफी विद करन' कहा था कि रणबीर कपूर के पास क्यूट बॉक्सर्स है। यही एक ठोस कारण है कि रंगोली ने अपने ट्वीट में कच्छों के बारें में कहा है। 

रंगोली ने ट्वीट में लिखा, 'कच्छों को बॉक्सर्स कह दो तो वो क्लास हो जाता है । एक महिला रिलेशन में होने के बाद भी कहती है कि उसे उसके एक्स ब्वॉयफ्रेंड के बॉक्सर्स से प्यार है । ये बॉलीवुड का क्लास है ।'

punjab kesari

रंगोली के इस गुस्से ने तो ट्वीटर पर आग ही लगा दी। जो भी हो रंगोली ने बहुत अच्छे से दीपिका के सवाल का जवाब दिया। चाहे जवाब ने माहौल को गर्म कर दिया मगर इससे बहुत सारे फैंस को बहुत से जवाब भी मिल गए। 

वहीं हाल ही में रंगोली अपनी बहन कंगना की तुलना एवरग्रीन ब्यूटी रेखा से करने पर खूब ट्रोल हुई। दरअसल, रंगोलीअभिनेत्री रेखा को सोशल मीडिया पर बर्थ डे विश करना चाह रही थीं और उन्होंने अपनी बहन को रेखा की कॉपी बताया। रंगोली ने ट्वीट कर कहा कि आज मैं कंगना को एक्सपोज करूंगी। वो रेखा की सस्ती कॉपी हैं। ये कुछ तस्वीरें हैं, आप देखिए और डिसाइड कीजिए। भले ही रंगोली का रेखा को बर्थडे विश करने का अंदाज अलग था लेकिन रेखा के फैंस को उनका यह अंदाज बिल्कुल पसंद नहीं आया और उन्होंने कंगना को ट्रोल कर शुरू कर डाला।

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News