25 APRTHURSDAY2024 5:35:37 AM
Nari

ICW 2019: रैंप पर रकुल की जबरदस्त एंट्री, मिरर वर्क लहंगे में दिखा ब्राइडल लुक

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 27 Jul, 2019 02:03 PM
ICW 2019: रैंप पर रकुल की जबरदस्त एंट्री, मिरर वर्क लहंगे में दिखा ब्राइडल लुक

दिल्ली में चल रहे फैशन शो में लगातार लेटेस्ट वेस्टर्न और ट्रेडीशनल कलेक्शन देखने को मिल रही हैं जिनसे शायद लड़कियां फैशन टिप्स भी ले रही होंगी। जहां India Couture Week 2019 के पांचवे दिन सारा अली खान ने डिजाइनर फाल्गुनी शेन पिकॉक के लिए रैंपवॉक कर लोगों को दीवाना बनाया। वहीं, फिल्म De De Pyaar De की एक्ट्रेस रकुल प्रीत इंडियान डिजाइनर Reynu Tandon की ब्राइडल कलेक्शन "The Savannah Saga" के लिए रैंपवॉक कीं। 

PunjabKesari

रकुल ने मल्टी कलर्ड हैवी मिरर वर्क ओल्ड रोज़ लहंगा पहना जिसके साथ उन्होंने डीपक्लीवेज वी-नेक स्लीव्लेस ब्लाउज कैरी किया और नेट लाइटवेट दुपट्टे के साथ अपने ब्राइडल लुक को कंप्लीट किया। रकुल का यह लहंगा लुक मॉडर्न ब्राइड्स के लिए बेस्ट ऑप्शन है। इसे संगीत या रिसेप्शन पार्टी के वक्त ब्राइड्स चूज कर सकती हैं। 

PunjabKesari

PunjabKesari

बता दें कि सारा की तरह रकुल प्रीत का भी फैशन शो में पहला डेब्यू किया हैं जो फैंस को खूब अट्रेक्टिव भी लगा। रकुल ने ज्यादा ज्वेलरी ना कैरी करते हुए ओवरसाइज्ड हूप्स पहनें जो उनके ब्राइडल लुक को कंफर्ट बना रहे थे। बात मेकअप की करें तो न्यूड मेकअप और साइड पार्टिंग हेयरस्टाइल में उनका लुक काफी फ्लॉलेस नजर आया। 

PunjabKesari

फैशन शो के बाद मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा, 'अगर मुझसे पूछे की रियल में मैं शादी के दिन क्या पहनूंगी तो मैं टी-शर्ट और शॉर्ट्स कहूंगी। लेकिन जैसे कि ये संभव नहीं है तो मैं ऐसा कुछ पहन सकती हूं।' 

PunjabKesari

अगर आप भी अपनी शादी के लिए लहंगा चूज करना चाहती हैं तो रकुल प्रीत के इस डिफरैंट शेड्स लहंगे से आइडिया ले सकती हैं। 

PunjabKesari

Related News