18 APRTHURSDAY2024 3:59:43 AM
Nari

Rakhi Festival! इस बार ट्रैडीशनल नहीं, इंडो-वेस्टर्न लुक करें ट्राई

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 22 Aug, 2018 12:54 PM
Rakhi Festival! इस बार ट्रैडीशनल नहीं, इंडो-वेस्टर्न लुक करें ट्राई

26 अगस्त को रक्षाबंधन का त्योहार आने वाला हैं। सभी भाई-बहनों को रक्षाबंधन के पावन पर्व का इंतजार बड़ी बेसब्री से होता हैं। इस दिन बहनें नई-नई ड्रैसेज पहनकर भाई को राखी बांधती है। रक्षाबंधन पर पहनी जानी वाली आउटफिट्स का चुनाव लड़कियां कई दिनों पहले ही शुरू कर देती है। करें भी क्यों न भई यही तो गोल्डन चांस होता है जब लड़कियां अपने पसंद के कपड़ों की खरीददारी कर पाती हैं। 

 

रक्षाबंधन पर ज्यादातर लड़कियां ट्रैडीशनल व एथनीक वियर्स पहनना पसंद करती हैं। जरूरी नहीं कि आप ट्रैडीशनल वियर्स ही पहने। आप इस स्पैशल मौके पर इंडो-वैस्टर्न लुक भी ट्राई कर सकती हैं जो आपको डिफरैंट लुक देगा। अगर आप भी रक्षाबंधन पर शॉपिंग करने वाली है तो हम आपको बॉलीवुड सेलिब्रिटीज की कुछ ड्रैसेज दिखाते हैं। इन ड्रैसेज से आप भी कुछ आइडिया ले सकती है और रक्षाबंधन के मौके पर सबसे अलग दिख सकती हैं। 

 

Bageecha Banaras की ड्रैस में श्रद्धा कपूर बेहद खूबसूरत लग रही है। आप भी इनकी तरह बनारसी कपड़े से फ्लोर लेंथ ड्रैस सिलवा या खरीद सकती है जो आपको काफी स्टनिंग लुक देगी। 

PunjabKesari

अगर आप ट्रैडीशनल में कुछ यूनिक चाहती है तो श्रद्धा की तरह प्रिंटेड क्रॉप के साथ मैचिंग स्कर्ट सिलवा सकती है जो आपको कंफर्टेबल के साथ स्टाइलिश दिखाने में भी मदद करेगी।

PunjabKesari

AMPM की इस डिजाइनर इंडो-वैस्टर्न ड्रैस से भी आप कुछ टिप्स ले सकती है क्योंकि इन दिनों डिफरैंट स्टाइल की धोती का ट्रैंड खूब देखा जा रहा हैं। 

PunjabKesari

जाह्नवी की रितिका मीरचंदानी द्वारा डिजाइन की गई यह एथनीक ड्रैस भी रक्षाबंधन के मौके पर परफैक्ट ऑप्शन है। आप जाह्नवी की तरह सिंपल फैब्रिक वाली धोती के साथ इम्ब्रॉयडरी वर्क कुर्ती पहनकर खूबसूरत दिख सकती है। 

PunjabKesari

अगर रक्षाबंधन पर इंडो-वैस्टर्न लुक चाहती है तो सोनाक्षी की यह धोती ड्रैस वियर करें। फ्लोरल प्रिंट जैकेट आप चाहे न भी पहने लेकिन पंजाबी जूती के साथ अपने लुक को कंप्लीट जरूर करें। 

 PunjabKesari
 

फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Related News