23 OCTWEDNESDAY2019 5:26:12 AM
Nari

बिना किसी फिल्म के करोड़ों की मालकिन हैं राखी सावंत, क्या सच में पति हैं NRI?

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 09 Oct, 2019 05:50 PM
बिना किसी फिल्म के करोड़ों की मालकिन हैं राखी सावंत, क्या सच में पति हैं NRI?

इन दिनों ड्रामा क्वीन राखी सावंत अपनी शादी को लेकर काफी चर्चा में हैं। हैरानी की बात तो तब हुई जब राखी ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर सुनाई, ऐसे में फैंस उनके पति को देखने के लिए काफी उत्सुक है। फैंस की इसी उत्सुकता को खत्म करते हुए बता दें कि एक वेबसाइट ने दावा किया है कि उन्होंने राखी के पति से बातचीत की है और वो लंदन में बिजनेसमैन हैं।

punjab kesari

इंटरव्यू में राखी के पति का कहना है कि वो आईटी सेक्टर के बिजनेसमैन हैं। वो कहते हैं, 'मैं बहुत साधारण आदमी हूं। मुझे पता है कि कई लोगों को यकीन नहीं हो रहा कि राखी की मुझसे शादी हो गई है लेकिन मैं हूं और आपसे बात कर रहा हूं। राखी भले ही कैमरे के सामने कैसी भी हो, लेकिन वह दिल से एक शानदार शख्सियत हैं। मैं खुशकिस्मत हूं। राखी मेरे लिए भगवान का दिया हुआ तोहफा हैं।' वहीं राखी ने भी कई बार ये कहा है कि उनके पति बहुत अच्छे हैं और वो उनसे बहुत प्यार करती हैं। अब इस बात में कितना सच है ये तो राखी ही जानती है।

punjab kesari

मगर लोगों के जहन में एक सवाल ऐसा भी उठता होगा हैं कि अगर राखी फिल्मों में काम नहीं करती तो खर्चा कैसे चलाती है। जानकारी के लिए बता दें कि इंटरनेट पर मौजूद आंकड़ों की मानें तो राखी करीब 30 करोड़ की संपत्ति का मालकिन हैं और ये संपत्ति उन्होंने खुद बनाई है। राखी के पास 21.6 लाख रुपए की फोर्ड एंडेवर कार भी है।  राखी के पास 21.6 लाख रुपए की फोर्ड एंडेवर कार भी है। उनके पास मुंबई में दो फ्लैट और एक बंगला है जिसकी करीब कीमत 11 करोड़ रुपए है।

punjab kesari

राखी की कमाई ज्यादातर स्टेज परफॉर्मेंस से आती है। इसके अलावा वह भोजपुरी आइटम नंबर भी करती हैं। इनसे राखी को मोटी रकम मिलती हैं।चलिए अब बात करते है उनके फिल्मी करियर से लेकर पर्सनल लाइफ की...राखी सावंत का बचपन का नाम नीरू भेदा है। उनके पिता का नाम आनंद सावंत है, जो वोर्ली पुलिस थाने में कॉन्स्टेबल थे। राखी की मां जया फ़िल्म निर्देशक राकेश सावंत व पूर्व अभिनेत्री उषा सावंत की बहन है।

punjab kesari

फिल्म 'अग्निचक्र' से अपने करियर की शुरुआत करने वाली राखी ने बॉलीवुड में कई हिट आइटम सॉग्स दिए हैं। राखी बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों में छोटे-छोटे अभिनय करते हुए नजर आ चुकी है लेकिन उन्हें अभी तक कोई भी फिल्म बतौर अभिनेत्री नहीं मिली।हाल ही में उनका नया गाना छप्पन छुरी भी लॉन्च हुआ है। गाने के लॉन्च के दौरान राखी इतने बोल्ड कपड़ों में पहुंच गई थीं कि लोगों ने उनपर भद्दे कमेंट्स करने शुरू कर दिए। राखी सावंत रियलिटी शो 'राखी का स्वयंवर' भी लॉन्च कर चुकी हैं। 2009 में लॉन्च हुए इस शो में राखी ने टोरंटो के एक प्रतिभागी से राखी ने शादी भी रचाई थी और कुछ महीने बाद अलग होने का भी एलान कर दिया था।

punjab kesari

अपने बोल्ड बयानों को लेकर चर्या में रहने वाली रखी विवादों के घेरे में तब आईं थी जब साल 2006 में उनके पूर्व प्रेमी गायक मीका सिंह ने उन्हें भरी महफ़िल में किस कर दिया था। जिसके बाद राखी ने काफी हंगामा भी किया था। खैर, फिलहाल वो अपने पति रितेशन अपनी मैरिड लाइफ एन्जॉय कर रही हैं। मगर 


 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News