18 JULTHURSDAY2019 12:47:34 PM
Nari

सुष्मिता सेन के भाई ने की दोबारा शादी, गोल-गप्पे खाती दिखी नई नवेली दुल्हन

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 17 Jun, 2019 10:53 AM
सुष्मिता सेन के भाई ने की दोबारा शादी, गोल-गप्पे खाती दिखी नई नवेली दुल्हन

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन ने 16 जून को टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा के साथ गोवा में दोबारा शादी की। शादी में राजीव और चारू की फैमिली और करीबी दोस्त शामिल थे। कपल हिंदू रीति-रिवाज से शादी के बंधन में बंधा। दोनों की शादी के वीडियोज और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। शादी के दौरान राजीव व्हाइट शेरवानी तो चारू रेड लहंगे में दिखाई दी। दोनों अपने आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रहे थे। 
PunjabKesari

गोलगप्पे खाता दिखा कपल 

शादी में सुष्मिता पूरा टाइम भाभी के साथ दिखाई दी। रस्मों के दौरान कपल गोलगप्पे भी खाते नजर आए, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वेडिंग के दौरान सुष्मिता दो आउटफिट में दिखी एक गोल्डन तो एक रेड। सुष्मिता का व्वॉयफ्रेंड भी इस वेडिंग का हिस्सा बना। 
 

हल्दी सेरेमनी में दोनों ने किया खूब एन्जॉय

हल्दी सेरेमनी में भी दोनों ने खूब एन्जॉय किया। शादी से पहले शुक्रवार को दोनों की इंग्जेमेंट सेरेमनी हुई। सगाई के बाद राजीव खुश होकर चारू के साथ शैम्पेन की बोतल खोलते और किस करते नजर आए थे।  सगाई सेरेमनी के बाद होटल में चारू असोपा की मेहंदी सेरेमनी हुई थी। कलीरे की रस्म के दौरान भी चारू बेहद एक्साइटेड नजर आईं। 
 

8 जून को दोनों ने की थी कोर्ट मैरिज

बता दें, लंबे टाइम से एक-दूसरे को डेट कर रहे राजीव और चारू ने 8 जून को पहले कोर्ट मैरिज की थी। वहीं अब दोनों ने गोवा में दोबारा शादी की है। 

PunjabKesari

 


 

Related News

From The Web

ad