19 APRFRIDAY2024 12:03:13 AM
Nari

फिर छाया Puffer Jacket का ट्रेंड, देखिए दीपिका से लेकर श्रद्धा का कूल लुक

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 08 Jan, 2020 10:08 AM
फिर छाया Puffer Jacket का ट्रेंड, देखिए दीपिका से लेकर श्रद्धा का कूल लुक

लड़कियां बॉलीवुड फैशन से इंस्पायर्ड रहती है, इसमें कोई शक नहीं। दीवाज के लेटेस्ट फैशन को फॉलो करना भी इनको काफी पसंद होता है, यहीं वजह है कि बॉलीवुड फैशन से अप टू डेट करने के लिए लड़कियां उनके हर लेटेस्ट लुक को देखना चाहती है। तो आपकी इसी इच्छा को पूरा करते हुए बता दे कि इन दिनों बी-टाउन एक्ट्रेस में पफर जैकेट का क्रेज खूब देखने को मिल रहा हैं जोकि इस विंटर सीजन का लेटेस्ट फैशन बना चुका है। 

PunjabKesari

यह जैकेट दिखने में जितनी फूली-फूली नजर आती है, उतनी ही अंदर से गर्म भी होती है। यहीं वजह है कि शायद एक्ट्रेस ट्रेवल टाइम में इस तरह की जैकेट पहनना जरूरी समझती है। बता दें कि पफर जैकेट का फैशन कोई नया नहीं लेकिन एक समय में पफर जैकेट को फैशन के लिहाज से कूल नहीं माना जाता था क्योंकि ये फूली-फूली रहती थी जिस वजह से सेलेब्स इसमें खुद को अनकंफर्टेबल महसूस करते थे लेकिन अब इसका ट्रेंड फिर से लौट रहा है।  

PunjabKesari

हाल ही में आलिया भट्ट अपनी अपकमिंग फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग के लिए मनाली पहुंची थी जहां रणबीर भी उनके साथ मौजूद थे। इस दौरान आलिया नियोन पेरेट कलर की पफर जैकेट में बेहद खूबसूरत लग रही थी।

PunjabKesari

इससे पहले दीपिका पादुकोण एयरपोर्ट पर रैड कलर की पफर जैकेट कैरी किए नजर आईं थी। डेनिम पेंट के साथ इस तरह की जैकेट उन्हें काफी सूट कर रही थी। 

PunjabKesari

अगर आप भी सर्दियों में ठंड से बचने के साथ-साथ स्टाइल भी बरकरार रखना चाहती हैं तो अपने विंटर वॉर्डरोब में पफर जैकेट को जगह दे सकती हैं। आप चाहे तो अपनी पसंद के हिसाब से लॉन्ग या क्रॉप जैकेट खरीद सकती हैं जिसे स्टाइल करने के टिप्स हम आपको बता देंगे। 

PunjabKesari

आप कैजुअल वियर के लिए भी पफर जैकेट सिलेक्ट कर सकती है। 

PunjabKesari

आलिया की तरह ट्रेवल टाइम में इस तरह की जैकेट कैरी कर सकती हैं। 

PunjabKesari

अगर आप विंटर में पार्टी अटेंड करने जा रही लेकिन रास्ते में खुद को कवर रखना चाहती है तो इस तरह की लॉन्ग जैकेट कैरी कर सकती हैं। 

PunjabKesari

अगर आप लॉन्ग नहीं कैरी करना चाहती तो क्रॉप जैकेट वियर कर सकती हैं। 

PunjabKesari

आप चाहे तो ऑफिस वियर के साथ भी पफर जैकेट पहन सकती है। 

PunjabKesari

करीना की तरह हल्की ठंड में हॉफ स्लीव्स जैकेट कैरी कर सकती हैं। 

PunjabKesari

बॉम्बर स्टाइल में भी पफर जैकेट काफी खूबसूरत लगती है। 

PunjabKesari

आप ओवरसाइज्ड कपड़े पहनना पसंद करती हैं तो यह ऑप्शन बेस्ट है। 

PunjabKesari

आप जिमवियर के साथ भी इस तरह की जैकेट कैरी कर सकती हैं जोकि आपको ठंड से बचाने के साथ-साथ स्टाइल भी देगी। 

Related News