18 APRTHURSDAY2024 6:45:46 AM
Nari

गर्व भरे पल, जब DCP पिता ने SP बेटी को किया सैल्यूट

  • Edited By Priya verma,
  • Updated: 05 Sep, 2018 01:12 PM
गर्व भरे पल, जब DCP पिता ने SP बेटी को किया सैल्यूट

पिता का सीना गर्व से उस समय ज्यादा चौड़ा हो जाता है जब बेटी किसी अच्छे ओहदे पर अपनी जगह बना ले। हर मां-बाप की इच्छा होती है कि उनके बच्चे सरकारी पद पर कार्यरत हो। अगर उनका बच्चा पिता से भी ऊंचे ओहदे पर हो तो इससे ज्यादा खुशी की कोई और बात हो ही नहीं सकती। आज हम जिस पिता और बेटी की बात कर रहे हैं,उनका नाम है डीसीपी ए. आर. उमा महेश्वर शर्मा और एसपी बेटी सिंधू शर्मा। 

PunjabKesari
बता दें कि तेलंगाना के मल्कागिरी में पिता डीसीपी जब एसपी के सामने आए तो उन्होने उसे सैल्यूट किया। डिपार्टमेंट में अपने सीनियर को सैल्यूट करना तो आम है लेकिन यह बात उस समय खास बन गई जब पिता ने बेटी को ड्यूटी पर सैल्यूट किया। पिछले तीन दशकों से डीसीपी ए. आर. उमा महेश्वर शर्मा पुलिस डिपार्टमेंट में अपनी सेवाएं दे रहे हैं। वहीं,उनकी बेटी सिंधू शर्मा ने चार साल पहले ही यह डिपार्टमेंट ज्वाइन किया था जो 2014  बैच की आइपीएस ऑफिसर हैं। जब किसी काम के दौरान दोनों आमने सामने आए तो पिता ने बेटी को अपनी सीनियर होने के नाते सैल्यूट किया। 

PunjabKesari
इस बात को लेकर पिता बहुत गर्व महसूस कर रहे हैं कि उनकी बेटी उनसे बड़ी पोस्ट पर है। पहली बार दोनों एक जिले में इकट्ठे काम कर रहे हैं। वहीं, पिता 2019 को रिटायर होने वाले हैं। इस बारे में सिंधू शर्मा का कहा ‘मैं बहुत खुश हूं, हमारे लिए साथ काम करने का यह बहुत अच्छा मौका है।’  

 


 

फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Related News